प्रवासी भारतीय परिवार की मौत की जांच के लिए खन्ना ने विदेश मंत्रालय को लिखा पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के पूर्व संासद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने आयोवा के यू.एस. प्रान्त में संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या के मामले का संज्ञान लेते हुए केंद्रीय विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की है।

Advertisements

इस सम्बन्धी श्री खन्ना के कार्यालय से जानकारी देते हुए ज्योति कुमार जौली ने बताया कि गत दिनों ट्रिब्यून अखबार के समाचार के अनुसार आयोवा के यू.एस. प्रान्त में इंडोअमेरिकन आई.टी प्रोफेशनल चंद्रशेखर सुनकारा, उसकी पत्नी लावाण्या सुनकारा व दो नाबालिग बेटों प्रभास सुनकारा तथा सुहास सुनकारा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है।

इस मामले की जांच कर रही वैस्ट देस मोइनेस की पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा है की चंदर शेखर सुनकारा ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है तथा उसकी पत्नी लावाण्या सुनकारा व दो नाबालिग बेटों प्रभास सुनकारा तथा सुहास सुनकारा की गोली लगने से मौत हुई है।

श्री खन्ना ने आंध्र प्रदेश से सम्बंधित इस परिवार की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर शंका जताते हुए विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर मांग की है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाकर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करवाई जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here