नशा तस्करों, चोरों और झपटमारों पर कड़ी कार्यवाही करे पुलिस प्रशासन: पार्षद रमेश ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के बहादुरपुर इलाका इन दिनों नशा तस्करों एवं लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वालों का गढ़ बनता जा रहा है। आलम यह है कि मोहल्ले की कोई गली सुरक्षित नहीं है तथा न ही लोग बिना किसी डर के मोहल्ले से कहीं आ जा सकते हैं। आए दिन लोग झपटमारों एवं चोरों का शिकार हो रहे हैं और पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त कदम न उठाए जाने से उनके हौंसले और भी बुलंद हो रहे हैं तथा इसका खामियाजा आम जनता को भुगतने को विवश होना पड़ रहा है।

Advertisements

यह विचार पार्षद रमेश ठाकुर मेछी ने व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन से मांग की कि बहादुरपुर इलाके में व्यापक तौर पर सर्च अभियान चलाकर नशा तस्करों एवं झपटमारों को गिरफ्तार किया जाए ताकि यहां की जनता बिना किसी डर के जिंदगी गुजर बसर कर सके। ठाकुर मेछी ने बताया कि ताजा घटना में गत सायं गुलमोहर पार्क के समीप झपटमारों ने एक महिला से पर्स छीन लिया तथा इस घटना के बाद से लोगों में डर और बढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने लोगों की इस विकराल होती समस्या का समाधान न किया तो आने वाले समय में लोगों को घरों से निकलकर सडक़ों पर उतरने को मजबूर होना पड़ेगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की होगी, क्योंकि चोरों एवं झपटमारों के खौफ से लोग कहीं बाहर जाने से डर रहे हैं तथा यहां तक कि अपने रिश्तेदार व किसी शादी समारोह में जाते समय भी उनके मन में हर समय डर बना रहता है। इसलिए प्रशासन को लोगों की समस्या के हल के लिए चोरों एवं झपटमारों पर जल्द से जल्द कार्यवाही करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here