हरप्रीत ने पति की सकुशल भारत वापसी के लिए खन्ना को सौंपा विनती पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला शहीद भगत सिंह नगर के बंगा रोड पर गुरू तेग बहादुर नगर निवासी हरप्रीत कौर ने भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना से भेंट कर अपने पति सुनील कुमार को मलेशिया से सुरक्षित भारत वापिस मंगवाने का आग्रह किया है।

Advertisements

श्री अविनाश राय खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि हरप्रीत कौर की व्यथा सुनने के पश्चात श्री खन्ना ने द्वारा श्री खन्ना को सौंपे गए विनती पत्र व दी गई जानकारी के अनुसार उनके पति सुनील कुमार वर्क वीजा लेकर मलेशिया रोजगार के लिए गया था परंतु वहां मानसिक बिमारी के कारण वीजा समाप्त होने पर भी वह भारत वापिस नहीं आ सका। हरप्रीत कौर ने श्री खन्ना को बताया कि मलेशिया स्थित भारतीय दूतावास सुनील कुमार को भारत भेजने के लिए तैयार है परंतु मलेशियन सरकार उसके पति सुनील कुमार को भारत आने नहीं दे रही है। हरप्रीत कौर ने श्री खन्ना को उसके पति सुनील कुमार को सकुशल भारत वापिस मंगवाने का आग्रह किया।

श्री खन्ना ने हरप्रीत कौर की व्यथा सुनने के पश्चात तुरंत कार्रवाई करते हुए केन्द्रीय विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर सुनील कुमार को जल्द भारत वापिस मंगवाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here