24 घंटे स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करेगा नई इमारत में बना हारटा बडला अस्पताल: विधायक डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हारटा बडला अस्पताल को सुचारु ढंग से चलाने के लिए आज फ्री मैगा मैडीकल कैंप का आयोजन किया गया। इस मौके पर हल्का विधायक डा. राज कुमार ने विशेष तौर से पहुंचकर कैंप का शुभारंभ किया और कैंप में पहुंचे डाक्टरों, पैरा मैडीकल स्टाफ, जिला परिषद सदस्य, ब्लाक समिति सदस्य एवं आशा वर्करों तथा कैंप में पहुंचे मरीजों एवं अन्य गांव निवासियों का धन्यवाद किया।

Advertisements

डा. राज ने कहा कि नशों पर काबू पाने के लिए हमारी इस लड़ाई में आम लोगों तथा आशा वर्करों का सहयोग जरुरी है। इसके अलावा डा. राज ने लोगों को पंजाब में धरती के नीचे पानी के 20 सालों में खत्म होने की संभावना संबंधी भी जानकारी दी तथा पानी की संभाल करने एवं दुरुपयोग न करने का आह्वान किया। उन्होंने किसानों से अपील की कि वे कम पानी के प्रयोग वाली फसलों की बिजाई पर ध्यान दें ताकि धरती निचले पानी को आने वाली पीढिय़ों के लिए बचाया जा सके।

विधायक डा. राज ने बताया कि करोड़ों रुपये की इमारत वाले इस अस्पताल को जनता की जरुरत अनुसार लाभप्रद बनाएंगे। अस्पताल में 24 घंटे इमरजेंसी डाक्टर सेवाएं प्रदान करेंगे। अस्पताल में तीन डाक्टर नियुक्त किए गए हैं। यहां पर डिलीवरी केस भी देखे जाएंगे और दवाओं की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। बीमारियों के माहिर डाक्टरों का ऐसा ही मैडीकल कैंप एक-दो माह में जरुर लगाया जाएगा। इस दौरान डा. राज ने मैडीकल स्टाफ से अपील की कि वे डेंगू से बचाव के लिए लोगों को जागरुक करें।

इस मौके पर एस.एम.ओ. डा. संदीप खरबंदा, डी.एम.सी. डा. सतपाल गोजरा, ए.सी.एस. डा. पवन, डा. हरबंस कौर, डा. मनदीप, डा. हिमानी, डा. शिवानी, डा. संदीप, होशियारपुर से डा. सुदेश, डा. हरप्रीत, डा. रजवंत तथा डा. बैंस ने करीब 400 मरीजों की जांच की और उन्हें दवाएं दी गई।

इस मौके पर महिंदर सिंह मल्ल, डा. कृष्ण गोपाल, डा. अनिल, डा. रणजीत सिंह, जिला परिषद कुलदीप कौर, जिला परिषद मनप्रीत कौर तथा जसविंद सिंह ठक्करवाल, एस.एच.ओ. मेहटीयाणा हरदीप सिंह, सरपंच पट्टी शिंदरपाल कोच, सरपंच बलबीर हारटा, भीम सिंह बडला, बरिंदर सिंह भिंडर बडला, अमरचंद पूर्व सरपंच हारटा एवं समिति सदस्य जीवन आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here