नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त करना ही आम आदमी पार्टी का लक्ष्य है: संदीप सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। आगामी नगर निगम चुनावों को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी होशियारपुर की कोर कमेटी के सदस्यों की एक बैठक पार्टी कार्यालय में राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी की अगवाई में आयोजित हुई। बैठक में आगामी नगर निगम चुनावों के संबंध में गहन विचार-विमर्श किया गया और फैसला किया गया कि पार्टी पूरे जोश एवं हिम्मत के साथ इन चुनावों में हिस्सा लेगी और पूरी कोशिश करेगी कि आम जनता के सहयोग से पार्टी द्वारा चुनावों में खड़े किए गए उम्मीदवारों को जितवा कर नगर निगम में एक भ्रष्टाचार मुक्त टीम बनाई जा सके। बैठक को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि भ्रष्टाचार का दीमक नगर निगम की जड़ों को पिछले काफी समय से खोखला करता रहा है और इसी का परिणाम है कि आज होशियारपुर शहर बदहाली भरे दौर से गुजर रहा है। जिसके लिए हर होशियापुर वासी दुखी है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अगर हम सब अपने जीवन को तंदुरुस्त एवं खुशहाल देखना चाहते हैं तो सबसे पहले हमें अपने शहर को उज्जवल करना होगा और इस कार्य को करने वाली नगर निगम की जड़ों में फैले दीमक को जड़ से खत्म करना होगा। संदीप सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी शहर के सभी वार्डों में अपने ईमानदार प्रतिनिधि चुनावों में खड़े करेगी। इस कार्य के लिए पांच मैंबरी कमेटी का गठन सरदार सतवंत सिंह सियान जॉइंट फैक्ट्री पंजाब की अगवाई में किया गया है। यह कमेटी 50 वार्डों में पार्टी के गठन एवं उम्मीदवारों के चयन का कार्यभार देखेगी। इस मौके पर शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा की आगामी नगर निगम चुनावों को आम आदमी पार्टी पूरे जोश के साथ लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आज भी अपने भ्रष्टाचार विरोधी एजेंडे पर कायम है और देश को भ्रष्टाचार एवं भ्रष्टाचारियों से मुक्त करवाने का सदैव प्रयास करती रहेगी। बैठक में सतवंत सिंह सियान, अजैब सिंह, जसपाल चेची, राजेश सैनी, अशोक शर्मा, मनी गोगिया, जसवीर सिंह परमार, वैद्य विजय भार्गव, गायक हरपाल लाडा, राजीव सैनी, रंजीत सिंह सहोता, हरभजन सिंह, तरुण गुप्ता, दीपक कुमार, चरणजीत यादव, मलकीत सिंह, चंद्र यादव, जय राम, महेंद्र नाथ तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here