ग्राहक का पर्स चोरी कर भाग रही 3 औरतों को लोगों ने पकडक़र किया पुलिस के हवाले

crime dasuya

दसूहा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: इशान पराशर। दसूहा की पुरानी बैंक रोड पर स्थित कपड़े की दुकान में आज 1 अगस्त को करीब दोपहर 1 बजे तीन औरतों ने एक ग्राहक का पर्स चोरी कर लिया। शोर मचाने पर एक अन्य दुकानदारकी मुस्तैदी के कारण कस्बा रेलवे फाटक के नज़दीक रिक्शा पर जा रही तीनों औरतों को काबू कर पर्स बरामद करके चोरी के कथित आरोप में औरतों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी बैंक रोड पर स्थित कपड़े की दुकान चलाने वाले इकबाल अहमद ने बताया कि उसकी दुकान पर एक औरत कपड़ा खरीद रही थी कि तीन औरतें दुकान में दाखिल हुई तथा कपड़ा खरीद रही औरत का पर्स उठा कर चंपत हो गई। मगर साथ वाली दुकान के मालिक चड्ढा ने इन औरतों को रिक्शा पर बैठ कर कस्बा फाटक की तरफ जाते हुए देख लिया था।

शोर मचाने पर राजीव चड्ढा तथा अन्य दुकानदारों ने पर्स मालिक के साथ इन औरतों का पीछा कर इन्हें कस्बा रोड फाटक के नज़दीक से काबू कर पर्स बरामद कर लिया गया। पुलिस को सूचित करने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने औरतों को काबू करके कार्रवाई शुरू कर दी। दुकानदारों ने बताया कि इन औरतों को पहले भी बाजार में घूमते हुए देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here