मोहल्ला सुंदर नगर: लोगों ने समस्या का हल जल्द न होने पर चक्का जाम करने की दी चेतावनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला सुंदर नगर में बारिश के कारण जल भराव होने से मोहल्ला निवासियों का एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में जाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्ला निवासियों ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर जल्द समस्या का हल न निकाला गया तो उन्हें चक्का जाम करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जल भराव होने के कारण उन्हें एक मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले में जाने के लिए करीब आठ किलोमीटर का सफर तय करना पड़ता है। यहां तक कि स्कूली बच्चों का स्कूल जाना भी मुश्किल बना हुआ है।
मोहल्ला निवासियों सुभाष शर्मा, निर्मल बालजोत, जोगिंदर राम, कल्याण राणा, सुरिंदर राणा, रंगी राम, गुरप्रीत सिंह, विक्की गुज्जर, तेज रंधावा ने बताया कि करीब दो वर्ष से समस्या के बारे में पार्षद को अवगत करवाते आ रहे हैं, लेकिन बार-बार कहने पर भी उनकी समस्या का हल नहीं हुआ।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ऊपर से बरसात का मौसम जिनमें बीमारियां फैलने का खतरा ज्यादा होने के कारण प्रशासन को पहले से ही पुख्ता प्रबंध करने चाहिए थे, लेकिन प्रशासन है कि इसकी ओर ध्यान देना जरुरी नहीं समझता। मोहल्ला निवासियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी इस समस्या का हल जल्द न हुआ तो वह चक्का जाम करेंगे। जिसकी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here