महावीर दल ने नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा का किया सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय सनातन धर्म महावीर दल के कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण गोपाल आनंद की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा के सम्मान में एक संक्षिप्त समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री विनोद परमार, महावीर दल के प्रदेश महामंत्री भारत भूषण वर्मा, मंडल अध्यक्ष बलविंदर सिंह, सुखदेव सिंह लकी, सतिन्दर शर्मा, राकेश कुमार बिल्ला, कोषाध्यक्ष पवन शर्मा, अश्वनी शर्मा छोटा, राजकुमार, राजेश वर्मा, राहुल आनंद,अश्वनी बिग, शिवकुमार काकू, नीतीश वर्मा, विशाल ऐरी,राहुल बग्गा, कीमती लाल, सतपाल आनंद व दीपक शर्मा आदि उपस्थित थे।

Advertisements

इस अवसर पर कृष्ण गोपाल आनंद ने कहा कि हम नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा को भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के जिला अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हैं और आशा करते हैं कि वह होशियारपुर में सनातन धर्म के उत्थान के लिए और हिंदू सिख एकता के लिए गंभीरता से कार्य करेंगे।

 युवा नेता को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देना सराहनीय: वर्मा

उन्होंने कहा कि श्री शर्मा राष्ट्रवादी सोच के व्यक्ति हैं इस लिए उनकी पार्टी उनके नेतृत्व में कामयाबी की ओर बढ़ेगी। भारत भूषण वर्मा ने कहा कि भाजपा हाईकमान ने पार्टी से जुड़े एक कार्यकर्ता और एक युवा को जिलाध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेवारी देकर सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि इस युवा नेता के नेतृत्व में होशियारपुर शहर को आने वाले समय में बड़ा लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर निपुण शर्मा ने कहा कि भारतीय सनातन धर्म महावीर दल जो सनातन परंपराओं को आगे बढ़ाने का कार्य करता है और समाज सेवा के कार्य में भी हमेशा अग्रणी रहता है, ऐसी संस्था से मुझे सम्मान मिला यह मेरा सौभाग्य है। उन्होंने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी मिली है वो शहर निवासियों के और मित्रों के स्नेह की देन है।

मैं हमेशा होशियारपुर की बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास करता रहूंगा। जिससे होशियारपुर विकास के मार्ग पर आगे बढ़ता रहे। इस अवसर पर निपुण और विनोद परमार को माता की चुनरी भेंट कर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here