कडक़ती धूप से बचने के लिए बैंक ग्राहकों को खन्ना ने भेंट किए छाते

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने आज स्थानीय बस स्टैंड के नजदीक बैंक ग्राहकों को कड़ी धूप से बचाने के लिए बैंक प्रबंधकों को छाते मुहैय्या करवाए।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि खन्ना ने पंजाब सरकार से मांग की है कि सरकार मास्क न लगाने वाले लोगों का चालान काटकर भारी रकम जमा कर रही है। उन्होंने कहा कि चालान काटने के साथ उन्हें निशुल्क मास्क प्रदान किया जाए। खन्ना ने कहा कि गर्मी के मौसम में बैंकों के साथ साथ अन्य कई सरकारी जनतक स्थानों पर लोग भारी मात्रा में अपना सरकारी काम करवाने के लिए आते हैं। खन्ना ने कहा कि सामाजिक डिस्टैंस रखने के कारण जगह की कमी होने पर लोगों को कडक़ती धूप में खड़ा होना पड़ रहा है। खन्ना ने कहा कि धूप से बचने के लिए ऐसे संस्थानों के बाहर सरकार छतरी व पानी जैसी अन्य सुविधाएं मुहैय्या करवाए।

खन्ना ने आज बैंक प्रबंधकों को ग्राहकों के लिए छतरियां प्रदान करते हुए कहा कि सभी समाज सेवी संस्थाओं को चाहिए कि वे अपने आस पास ऐसे संस्थानों की पहचान करें जहां ग्राहकों को गर्मी से बचने के लिए मूलभूत सुविधा की जरू रत हो। इस मौके पर बैंक प्रबंधकों ने श्री खन्ना का धन्यवाद किया। इस अवसर पर डा. रमन घई, गोपी चंद कपूर, उमेश जैन आदि कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here