विधायक डा. राज ने बी.आर. अंबेडकर भवन में मूर्ति स्थापना की

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गांव हल्लूवाल में पहुंचे डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल ने बाबा साहिब अंबेडकर की याद को समर्पित बी.आर. अंबेडकर भवन के निर्माण के कार्य की शुरूआत बाबा साहिब की मूर्ति स्थापना के साथ की। डा. राज कुमार ने कहा कि इस भवन के निर्माण के लिए 3 लाख रुपए की ग्रांट जारी की गई है।

Advertisements

इस शुभ कार्य का उदद्याटन संत मेजरा के हाथों रीबन कटवाकर करवाया गया। डा. राज ने इस मौके पर हाजिर लोगों को बताया कि बाबा साहिब हर जाति और धर्म का सम्मान करते है और उनके संविधान में हर वर्ग के हित्तों का ध्यान रखते है। महिलाओं की बेहतरी के लिए भी उन्होंने कई तरह के कानून बनाए।

उन्होंने कहा कि बाबा साहिब को समर्पित इस कम्यूनिटी हाल का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा कर इसको जनता को समर्पित किया जाएगा। डा. राज कुमार ने बताया कि अलग-अलग स्कीमो/योजनाओं द्वारा पंजाब कांग्रेस सरकार गरीबों और दलितों का आर्थिक और सामाजिक स्तर उठाने के लिए कार्यशील है। महात्मा गांधी सरबत विकास योजना इस दिशा में एक प्रशंसनीय कदम है। उन्होंने कहा कि सभी जरुरतमंद योग परिवार अपना रजिस्ट्रेशन इस योजना में करवाए ताकि हर सरकारी स्कीम का अधिक से अधिक लाभ उनको मिल सके।

इस अवसर पर सरपंच कुलवंत कौर, दलजीत सिंह पूर्व सरपंच, प्रधान मनजिंदर सिंह लक्की, वाईस प्रधान गुरदीप सिंह, अमनदीप सिंह, महासचिव मोहन लाल, जसवीर सिंह, परमजीत सिंह पम्मा, हरभजन सिंह पंच, अवतार कौर पंच, चरन कौर पंच, मास्टर जगजीत सिंह, जसवीर सिंह, यादवीर सिंह, सूरज, जिंदू, ओकार सिंह, चरनजीत कौर, अमरजीत कौर, कमलेश कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here