नकाबपोश ने प्राइमरी स्कूल चगरां में छात्रा को उठाने का किया प्रयास, सकते में गांव निवासी

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: भारद्वाज। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर गांव चगरां में स्थित प्राइमरी स्कूल में आज सुबह कीब सवा 10 बजे उस समय तनाव एवं डर का माहौल व्याप्त हो गया, जब शौचालय गई एक छात्रा को दीवार के पार खड़े एक नकाबपोश ने अपने पास बुलाने का प्रयास किया। मगर छात्रा ने वहां से भागकर अपनी अध्यापिका के पास आ गई और इस संबंधी बताया। जब वे दीवार के पास पहुंची तो नकाबपोश वहां से फरार हो चुका था। इसके बाद अध्यापिका ने इसकी सूचना गांव के सरपंच एवं पुलिस को दी।

Advertisements

जानकारी अनुसार पांचवीं कक्षा की एक छात्रा सुबह सवा 10 बजे जब शौचालय की तरफ गई तो दीवार की दूसरी तरफ खड़े एक नकाबपोश व्यक्ति ने उसे बहलाकर अपने पास बुलाने का प्रयास किया। इस पर बच्ची डर गई और वह भागकर अध्यापिका के पास आ गई। अध्यापिका ने जब दीवार की तरफ जाकर देखा तो नकाबपोश वहां से फरार हो चुका था। गांव के सरपंच, नंबरदार एवं अन्य गणमान्यों ने स्कूल पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की और नकाबपोश की तलाश के लिए गांव व आसपास के इलाके में सर्च अभियान चलाया। मगर, नकाबपोश का कुछ पता नहीं चला।

गांव निवासियों ने बताया कि पुलिस को घटना के तुरंत बाद सूचना दे दी गई थी, मगर पुलिस दोपहर डेढ बजे स्कूल पहुंची। जिस कारण लोगों में रोष था। लोगों ने जिला पुलिस प्रशासन से मांग की कि स्कूलों के बाहर पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए ताकि भविष्य में ऐसी संभावित घटनाओं को रोका जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here