सरकारी स्कूल हरियाना: डी-वार्मिंग डे पर खिलाई दवाई से बच्चों की सेहत हुई खराब, हालत स्थिर

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैर न्यूज़), गुरजीत सोनू/प्रीति पराशर। पंजाब सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों में पढऩे वाले बच्चों को डी वार्मिंग डे के तहत पेट के कीड़े मारने के लिए दी जाने वाली दवाई खाने से सरकारी स्कूल हरियाना के कुछ बच्चों की हालत बिगड़ गई। हालत खराब होने पर उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल हरियाना ले जाया गया, जहां से तीन बच्चों की हालत अधिक खराब होने पर उन्हें सिविल अस्पताल होशियारपुर भेज दिया गया। यहां पर सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Advertisements

जानकारी देते हुए बच्चों के अभिभावकों ने बताया कि तृप्ति पुत्री राकेश कुमार, युवराज पुत्र सुनील कुमार व गुरप्रीत कौर पुत्री राजिंदर पाल सभी निवासी हरियाना जोकि सरकारी मिडल स्कूल हरियाना में ही पढ़ते हैं। आज करीब 2 बजे उनको स्कूल से फोन आया कि उनके बच्चों की हालत खराब हो गई है। जिस पर स्कूल स्टॉफ द्वारा बच्चों को हरियाना के अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां तीन बच्चों की हालत अधिक खराब देखते हुए डाक्टरों न उन्हें सिविल अस्पताल होशियारपुर भेज दिया। होशियारपुर में डाक्टरों द्वारा बच्चों का ईलाज शुरू कर दिया गया तथा डाक्टरों ने बताया कि बच्चों की हात स्थिर है एवं खतरे से बाहर है।

स्कूल इंचार्ज सर्बजीत कौर ने बताया कि आज स्कूल में बच्चों को पेट के कीड़े मारने की दवाई दी गई थी तथा जिसके खाने से कुछ बच्चों की हालत खराब होने पर उन्हें सिविल अस्पताल में लाया गया है। यहां पर अब बच्चों की हालत ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here