भरवाई में अनियंत्रित हुई पंजाब रोडवेज बस, कई वाहन रौंदे, एक महिला सहित चार घायल

चिंतपूर्णी (द स्टैर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। माता चिंतपूर्णी के मेले दौरान भरवाई में उस समय अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया जब पंजाब रोडवेज की बस की ब्रेक फेल हो जाने से चीखो पुकार मच गई। बस चार कारों एवं एक मोटरसाइकिल को रौंदती हुई बहुत मुश्किल से रुकी। हादसे में एक महिला सहित चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया और क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटवाकर यातायात सुचारु करवाया।

Advertisements

जानकारी अनुसार आज 8 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे पंजाब रोडवेज की बस यात्रियों को लेकर जा रही थी कि भरवाईं के समीप प्राइवेट स्कूल के पास उतराई उतरते समय बस की ब्रेक फेल हो गई। बटाला से यात्रियों को लेकर चिंतपूर्णी जा रही थी। आज दोपहर को भरवाईं स्थित एक निजी स्कूल के समीप उतराई उतरते समय बस अचानक अनियंत्रित हो गई। बस के अनियंत्रित होते ही बस के भीतर बैठी सवारियों एवं बाहर खड़े लोगों में चीखो पुकार मच गई।

 बस चार कारों एवं मोटरसाइकिल को रौंदती हुई ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर रुकी। हादसे में एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। चालक के अनुसार बस की ब्रेक फेल हो जाने से हादसे पेश आया। जिस स्थान पर हादसा हुआ वहां पर लंगर भी लगे हुए थे, पर भगवान का शुक्र रहा कि जब बस अनियंत्रित हुई उस समय सडक़ पर भीड़ कम थी। वर्ना हादसा बड़ा हो सकता था। डी.एस.पी. अम्ब मनोज समवाल के अनुसार पुलिस द्वारा हादसे की जांच शुरु कर दी गई है तथा पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर स्थिति को सामान्य बनाने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here