भरमौर से लेकर किन्नौर तक जनसभाओं में बढ़ने लगी हमीरपुर की भाजपा नेत्री उर्मिल ठाकुर की मांग

Dav

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। वक्त कितनी जल्दी करवट लेता है , इसका अंदाजा हम हमीरपुर की भाजपा नेत्री उर्मिल ठाकुर को देखकर लगा सकते हैं। एक वक्त था जब उर्मिल सत्ता में होते हुए भी भाजपा सरकार में किन्हीं कारणों से उपेक्षित थी। भाजपा के पांच प्यारे उर्मिल को सरकारी और भाजपा के कार्यक्रमों से दूर रखने के लिए हमेशा नेताओं के कान भरने में ही टाइम बर्बाद करते रहे । आज वक्त ने  करवट बदली तो उसी उर्मिल ठाकुर की मांग जनसभाएं करने के लिए किन्नौर से लेकर  भरमौर तक बढ़ने लगी। भाजपा के केंद्रीय हाई कमान ने उर्मिल की काबिलियत को समझा और उन्हें हमीरपुर जिला से बाहर जाकर भी संगठन को मजबूत करने का दायित्व सौंपा।  वह अब तक घुमारवीं, बिलासपुर , चंबा, चुराह और भरमौर में भाजपा के कई कार्यक्रमों में अहम भूमिका निभा चुकी है।

Advertisements

पिछले तीन दिन से उर्मिल ठाकुर चंबा जिला के दौरे पर थी वह  चंबा जिला के चुराह तथा भरमौर में सफल महिला सम्मेलन करवा कर भाजपा के मिशन  रिपीट अभियान को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में चंबा जिला में भाजपा चुराह मंडल द्वारा “महिला सम्मेलन” का आयोजन किया गया। जिसमें भारी तादाद मे नारी शक्ति  भारतीय जनता पार्टी के लिए अपना समर्थन और प्रतिबद्धता दिखाने हेतु सम्मिलित हुई । नारी शक्ति ने  भारतीय जनता पार्टी को आगामी चुनावों में भरपूर मतों से जीताने के लिए शपथ ली।

इस सम्मेलन में  राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी , डिप्टी स्पीकर हंसराज,  जिला प्रभारी परमजीत मनकोटिया , सह प्रभारी  चीनो देवी ,मण्डल अध्यक्ष सोनू सहित हजारों की भीड़ जुटी। इस कार्यक्रम में उर्मिल ठाकुर ने अपने ओजस्वी भाषण से महिलाओं को प्रदेश और केंद्र सरकार की नीतियों से अवगत करवा कर इस साल के अंत में होने वाले विधानभा चुनावों में भाजपा को फिर से सत्ता में लाने की अपील की।  भाजपा नेत्री उर्मिल ठाकुर ने कहा कि वह भाजपा संगठन के आदेशों पर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर महिला सम्मेलनों में  शामिल  हो रही हूं। उनके साथ भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रश्मीधर सूद और राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी भी जनसभाओं को संबोधित कर रहीं हैं। भविष्य में भाजपा संगठन का जो भी आदेश होगा उसे ईमानदारी से पूरा करने का प्रयास जारी रखूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here