जूडो, वालीबाल, बास्केटबाल, हैंडबाल व कबड्डी के खिलाडिय़ों ने खूब बहाया पसीना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): ‘खेडां वतन पंजाब दियां’ के जिला स्तरीय मुकाबलों में आज जूडो, वालीबाल, बास्केटबाल, हैंडबाल व कबड्डी नैशनल स्टाइल में खिलाडिय़ों ने खूब पसीना बहाया। जानकारी देते हुए जिला  खेल अधिकारी श्री गुरप्रीत सिंह ने बताया कि जूडो के अंडर-14 लड़कियों के 28 किलोभार वर्ग में प्रभजोत पहले, रेशमा दूसरे और नंदिनी व नेहा तीसरे स्थान पर रही। 36 किलोभार वर्ग में अर्शप्रीत पहले, कृतिका  दूसरे और अर्शदीप व हरमन तीसरे स्थान पर रही। 44 किलोभार वर्ग में गुरलीन विजेता रही। 52 किलोभार वर्ग में मेहरप्रीत पहले व पूजा दूसरे स्थान पर रही। 57 किलोभार वर्ग में समिष्ठा पहले व सरितापाल दूसरे स्थान पर रही। 32 किलोभार वर्ग में एंजलिना पहले, रमनजोत दूसरे और उरमिंदर व ईशा तीसरे स्थान पर रही। 40 किलोभार वर्ग में नेहा पहले, पल्लवी दूसरे और रानी कुमार व रवनीत तीसरे स्थान पर रही। 48 किलोभार वर्ग में चंचला विजेता रही। 57 किलोभार वर्ग में मोनिका पहले, ईशप्रीत दूसरे स्थान पर रही।

Advertisements


वालीबाल मुकाबले में जौड़ा व तलवाड़ा के मुकाबले में जौड़ा, अजनोहा व भूंगा के मुकाबले में भूंगा, पंडोरी व बीनेवाल के मुकाबले में बीनेवाल, दसूहा व जहूरा के मुकाबले में दसूहा और तलवाड़ा व दसूहा के मुकाबले में दसूहा विजेता रहा। अंडर -17 लडक़ों के बास्केटबाल मुकाबले में गढ़दीवाला ग्रेटरस, पुरहीरां, मड़ूली ब्राह्मणां व यूनाइटेड क्लब मड़ूली विजेता रहे। लड़कियों के मुकाबलों में मड़ूली ब्राह्मणां विजयी रही। कबड्डी नेशनल स्टाइल अंडर-17 लडक़ों के मुकाबलों में होशियारपुर, भूंगा, गढ़शंकर व तलवाड़ा विजेता रहे।


हैंडबाल अंडर-17 लडक़ों के पहले सैमीफाइल में मेघोवाल व हाजीपुर का मुकाबला होगा जबकि सैंकेंड सैमीफाइनल में पथियाल व तलवाड़ा का मुकाबला होगा। इसी तरह लड़कियों के मुकाबलों में पहला सैमीफाइनल रेलवे मंडी व सीकरी के बीच व दूसरा सैमीफाइनल मेघोवाल व पनवां के बीच होगा।
                                                 —-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here