सरबत का भला व तंदरुस्ती ही पंजाब सरकार का लक्ष्य: अशोक मेहरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अपना और अपने परिवार का पेट भरने के लिए दिन रात मेहनत करने वाले श्रमिक अगर बीमार हो जाएं तो पैसे न होने के कारण लाचार हो जाते हैं जिसके लिए सरकारें उनके उपचार हेतु योजनाएं तो बनाती हैं मगर शिक्षा से वंचित होने के कारण वह उनका लाभ नहीं उठा पाते। जिसके मद्देनजर कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा जी के मार्गदर्शन से सरकार द्वारा चलाई गई सरबत सेहत बीमा योजना की ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की एक शुरुआत कांग्रेसी नेता अशोक मेहरा द्वारा वार्ड नंबर 4 के मोहल्ला नारायण नगर में की गई।

Advertisements

श्री मेहरा ने सेहत बीमा योजना द्वारा होने वाले लाभ की जानकारी देते हुए लोगों को कहा कि इस योजना से हर प्राइवेट तथा सरकारी अस्पतालों में परिवार के सदस्यों का हर वर्ष 5 लाख रुपये तक का कैशलेस इलाज हो सकेगा तथा इस योजना में सरकार द्वारा छोटी-बड़ी 1300 बीमारियों का इलाज रखा गया है। जिसके इलाज हेतु अब कोई भी गरीब लाचार नहीं रहेगा।

मेहरा ने बताया कि वार्ड के लोगों द्वारा ऑनलाइन 100 लोगों की रजिस्ट्रेशन करवाई गई। कंचन वशिष्ठ मेहरा ने कहा कि किसी जरूरतमंद को हमारे जरिए कोई लाभ मिल सके वह भी सच्ची मानव सेवा है तथा हम सबको इस महान सेवा में बढ़-चढक़र आगे आना चाहिए। इस अवसर पर राजेश सरीन, श्रुति सरीन, राजकुमारी, विनोद कुमार, मीनू, श्यामसुंदर ,कमलजीत, राणा, ऋषभ व निष्ठा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here