चौहाल स्कूल की कोरियोग्राफी से गदगद हुआ यूरोप का डेलिगेशन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कनेक्टिंग विद देयर रूट्स प्रोग्राम के तहत भारत आए इंग्लैंड तथा फ्रांस के डेलिगेशन ने स्वतंत्रता दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम में सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल चौहाल के विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत की गई कोरियोग्राफी की जमकर सराहना की डेलिगेशन के कोऑर्डिनेटर गुरजोत ने कहा कि 1 दिन पहले मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के बाद स्वतंत्रता दिवस समागम में उन्हें भाग लेने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने देशभक्ति का शानदार नमूना पेश किया। उन्होंने कहा कि पंजाब में आकर उन्हें इसके गौरवशाली इतिहास की जानकारी मिली। पंजाब ने पिछले वर्षों में हर क्षेत्र में शानदार तरक्की की है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कुछ लोग पंजाब की नकारात्मक तस्वीर पेश कर रहे हैं, परंतु पंजाब आज आदर्श प्रदेश के तौर पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि वह इस संदेश को अपने देश में जाकर अधिक से अधिक से प्रसारित करेंगे। ताकि लोगों की गलतफहमी को दूर किया जा सके। उन्होंने कहा कि चौहाल के बच्चों ने पूरी मेहनत के साथ कोरियोग्राफी को पेश किया। उनके हर एक ऐक्शन में देशभक्ति की झलक साफ दिखाई देती थी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन विशेषकर जिलाधीश ईशा कालिया ने कार्यक्रम की सफलता के लिए शानदार प्रयास किए थे।

उन्होंने कहा कि वह अपने आप को सौभाग्यशाली समझते हैं कि उन्हें स्वतंत्रता दिवस समागम में भाग लेने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि कई बच्चों के तो मां बाप भी कभी भारत नहीं आए, उन्हें भारत के बारे में जानने का अच्छा मौका मिला। इस मौके पर प्रिंसिपल इंदिरा रानी, चंद्र प्रकाश सैनी, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, अंकुर शर्मा, अशोक कुमार कालिया, पूनम विरदी, लवजिंदर सिंह तथा अवतार सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here