अपहरणकर्ताओं से बचने के लिए बच्चों को खुद रहना होगा सतर्क: प्रिं. बलराज

तलवाड़ा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। तलवाड़ा घई में ड्रीम पब्लिक स्कूल रामगढ़ सीकरी में प्रिंसिपल बलराज राणा ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हो कहा की आज कल अपहरण की घटनाएं बहुत हो रही है जिसमें अपहरणकर्ताओं द्वारा बच्चों को उठाने की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इस संबंधी बच्चों को जागरूक करते हुए स्कूल प्रिंसिपल बलराज ने कहा कि स्कूल से घर जाते हुए तथा स्कूल आने के समय किसी भी अज्ञात व्यक्ति से न ही बात करनी चाहिए और न ही उससे कुछ लेकर खाना चाहिए।

Advertisements

उन्होंने बताया की अपहरणकर्ता अपनी चालाकी से बच्चों को अपनी बातों में उलझा कर ऐसी घटनाओं को एंजाम देते हैं जिससे हमें खुद सतर्क रहना होगा। इस दौरान प्रिं. ने बच्चों के अभिभावक तथा विद्यार्थियों को अपनी सहायता खुद करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सतर्कता बरतने से ही हम अपना बचाव खुद कर सकते हैं।

इस दौरान उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि वे अपने बच्चों को स्वयं स्कूल छोडऩे तथा लेने आएं। उन्होंने कहा कि अगर बच्चा अकेले ही अपने घर से आता-जाता है तो अभिभावक उस बच्चे के बारे भी स्टाफ को सूचना दें ताकि उस बच्चे का विशेष ध्यान रखा जा सकता है। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन अजय शर्मा और स्कूल का स्टाफ भी मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here