सेवा सप्ताह में मोदी जी के जन्मदिवस पर समाज सेवी संस्थाओं में भारी उत्साह : डा. रमन घई

bjp-distt-president-hoshiarpur-raman-ghai-hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब सहित अन्य समाज सेवी संस्थाएं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस को समर्पित सेवा सप्ताह के तहत शहर में अलग अलग स्थानों पर कार्यक्र मों का आयोजन कर रहीं हैं जिनमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना लोगों को मोदी जी का संदेश देंगे।

Advertisements

उपरोक्त जानकारी यूथ सिटिजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने प्रैस के नाम जारी प्रैस वक्तव्य में दी। डा. घई ने कहा कि सेवा सप्ताह कार्यक्र म के तहत यूथ सिटिजन कौंसिल और शहीद भगत सिंह वैलफेयर सोसायटी सरकारी कालेज रेलवे मंडी ग्राऊंड में रिक्शा दौड़ का आयोजन करेगी। इसी के साथ बाली अस्पताल द्वारा आंखों व हड्डियों का मुफ्त चैकअप कैंप लगाया जाएगा।

गुरू रविदास सभा सुतैहरी खुर्द द्वारा मल्टीपर्पज हैल्थ चैकअप कैंप का आयोजन श्री गुरू रविदास गुरद्वारा सुतैहरी खुर्द में किया जाएगा। एस.डी. कालेज की तरफ से कालेज परिसर में एक कार्यक्र म के तहत विद्यार्थियों को प्लास्टिक का प्रयोग न करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। स्थानीय पुरहीरां में सरस्वति देवी मैमोरियल एजुकेशनल ट्रस्ट की तरफ से जल संरक्षण विषय पर कार्यक्र म का आयोजन किया जाएगा। डा. घई ने कहा कि इन सभी कार्यक्र मों में श्री खन्ना विशेष तौर पर उपस्थित होकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का संदेश जनता तक पहुंचाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here