थाना टांडा पुलिस ने गांव खख के सुक्खी को नशीले पदार्थ सहित किया काबू

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। टांडा पुलिस की ओर से जिला पुलिस मुखी गौरव गर्ग तथा डी.एस.पी. टांडा गुरप्रीत सिंह गिल के दिशा निर्देशों अधीन नशों के खिलाफ शुरू की गई। मुहिम के तहत टांडा पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। थाना मुखी इंस्पेक्टर हरगुरदेव सिंह ने बताया कि थानेदार महेश कुमार, अमरजीत सिंह, सुखजिंदर सिंह, जसपाल सिंह, पुनीत कुमार की टीम द्वारा गश्त दौरान हाईवे पर बिजली घर टी-प्वाइंट नजदीक काबू किए गए आरोपी की पहचान सुखवीर सिंह सुक्खी पुत्र वीर सिंह निवासी खख के रूप में हुई है।

Advertisements

पुलिस ने उसके कब्ज़े से 325 ग्राम नशीले पाऊडर, तीस सिरिंज, 800 नशे की गोलियो, नशीले टीके की सौ मि.ली की शीशी, एक कंप्यूटर कांटा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस की टीम ने उक्त आरोपी को नाकेबंदी दौरान बिजलीघर चौंक नजदीक होशियारपुर की तरफ से आते हुए देखा तो वह पुलिस टीम को देख के जल्दी में पीछे मुडऩे के चक्कर में स्लिप हो कर गिर गया। पुलिस ने उसको काबू कर के जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्ज़े में से नशीले पदार्थ बरामद हुए।

उन्होंने बताया कि 28 जुलाई को भी पुलिस ने सूचना के आधार पर सुक्खी को काबू करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय उसका भाई नशीले पदार्थ सहित काबू आया था। उन्होंने बताया कि सुक्खी के खिलाफ़ थाना टांडा में पहले भी एनडीपीएस एक्ट, मोटरसाइकल चोरी के छ मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि काबू किए गए आरोपी का रिमांड हासिल कर के पूछताछकी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here