चौहाल स्कूल में हुआ अभिभावक अध्यापक मिलनी का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिक्षा विभाग के सचिव कृष्ण कुमार के निर्देशानुसार तथा जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल के मार्गदर्शन में सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल चौहाल में अभिभावक अध्यापक मिलनी का आयोजन किया गया। इस दौरान विद्यार्थियों के अभिभावकों ने अपने बच्चों की अब तक की कार्यगुजारी का जायजा लिया। इस मौके पर सरपंच बलविंदर कुमार भट्टी ने भी प्रिंसिपल इंदिरा रानी तथा अध्यापकों द्वारा समूचे स्कूल में दी जा रही शिक्षा की जानकारी हासिल की।

Advertisements

इस मौके पर सरपंच भट्टी ने कहा कि चौहाल स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है। उन्होंने कहा कि स्कूल के बच्चों ने अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी धाक जमाई है यह सब कुछ तभी संभव हुआ है जब अध्यापकों ने बच्चों का सही मार्गदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल इंदिरा रानी तथा अन्य सदस्य समय-समय पर बच्चों को पढ़ाई के बारे में नवीनतम जानकारी देते हैं। इतना ही नहीं स्कूल में ई कंटेंट कक्षाएं भी शुरू की गई है। जिससे बच्चों की पढ़ाई में क्रांतिकारी परिवर्तन आया है। बच्चे देखकर जो चीज अच्छी तरह से समझ सकते हैं उसे वह कभी नहीं भूलते।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा से अनुरोध करके स्कूल के विद्यार्थियों को अधिक से अधिक सुविधाएं दिलाने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर प्रिंसिपल इंदिरा रानी, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, लेक्चरर अशोक कालिया, लेक्चरर लवजिंदर सिंह, लेक्चरर पूनम विरदी, नरेश वशिष्ठ, राजीव कुमार, मनजिंदर कौर, नवनीत कौर, शालिनी, रितु वर्मा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here