कृष्णा नगर में वार्षिक जागरण उपरांत श्रद्धापूर्वक करवाई गई माता की चौंकी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला बाल कृष्ण रोड पर प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी मां भगवती जागरण के उपरांत माता की चौंकी का आयोजन किया गया। जिसमें पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने विशेष तौर से पहुंचकर चौंकी में माथा टेका और सभी को जागरण एवं चौंकी करवाने की बधाई दी। उन्होंने कहा कि बाल कृष्ण रोड कृष्णनगर में स्थाई रूप से माता रानी का भवन बना हुआ है जहां चौंकी का आयोजन किया जाता है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि करीब वर्ष 2003 में इसी जगह पर एक नाला हुआ करता था तथा कूड़े के डंप बने हुए थे जोकि आने जाने वाले लोगों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ था। उन्होंने कहा कि मोहल्ला वासियों तथादुकानदारों की समस्या को देखते हुए उन्होंने प्रण लिया था कि वह चुनाव जीतने के 6 महीने बाद ही लोगों को इस समस्या से निजात दिलवाएंगे।

उन्होंने कहा कि लोगों के साथ किया हुआ वायदा उन्होंने पूरा कर दिया था तथा आज सर्वसम्मति तथा आपसी सहयोग से लोगों ने वहां पर मां भगवती का छोटा सा मंदिर बना कर सफाई का उद्हरण पेश किया है।उन्होंने कहा कि जहां मां भगवती का वास होगा वहां सफाई और स्व‘छता अपने आप ही पैर पसार लेगी। पार्षद जिम्पा ने बताया कि मां चिन्तपूर्णी प्रचार मंडल के प्रधान सेठ तिलक राज गुप्ता व अरूण गुप्ता की अध्यक्षता में कमेटी सदस्य दाता राम सैनी, राजेश विक्की, राजेश दिपू, एडवोकेट अजय वालिया, चमन लाल जोशी, पप्पू वोहरा, जस्सा टेलर, कर्मचंद, सूरज, नीटू चावला, मास्टर मोहन लाल, चरणजीत सिंह पिंका, बलविंदर सिंह सैनी आदि के सहयोग से महामाई के जागरण का आयोजन किया जाता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here