शहर की नंबर 1 कालोनी के तौर पर विकसित की जाएगी स्कीम नंबर-2: चेयरमैन मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने होशियारपुर-फगवाड़ा मार्ग पर स्थित स्कीम नंबर-2 का दौरा किया और लोगों की समस्याएं सुनी व उनके हल का आश्वासन दिया। इसके साथ ही श्री मरवाहा ने फौरी तौर पर हल की जाने वाली समस्याओं के तुरंत हल के ट्रस्ट अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर पार्षद बलविंदर बिंदी व मोहल्ला निवासियों ने चेयरमैन मरवाहा का स्कीम नंबर 2 में पधारने पर स्वागत किया और उन्हें मोहल्ले की समस्याओं से अवगत करवाया। इस दौरान पार्षद सुरिंदरपाल सिंह सिद्धू व कुलविंदर सिंह हुंदल भी मौजूद थे।

Advertisements

इस मौके पर कोलानी निवासियों ने चेयरमैन मरवाहा को बताया कि उनके क्षेत्र में गलियों, सडक़ों को बनाए जाने की समस्या के साथ-साथ सीवरेज एवं बारिश के पानी की निकासी न होने से कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खाली प्लाटों में पानी खड़ा रहने से आसपासके घरों की नींव को खतरा पैदा हो रहा है तथा किसी भी समय कोई घर व उसमें रहते लोग हादसे का शिकार हो सकते हैं। इस मौके पर उन्होंने लोगों ने बताया कि कालोनी में पार्कों की स्थिति भी दयनीय है तथा उसकी भी दशा सुधारी जाए। इस मौके पर लोगों ने कालोनी में स्ट्रीट लाइट न जलने की समस्या से भी चेयरमैन मरवाहा को अवगत करवाया।

इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने स्कीम नंबर-2 का किया दौरा, लोगों को दिया समस्याएं जल्द हल करने का आश्वासन

जनता की समस्याएं सुनने और कालोनी का दौरा करने उपरांत चेयरमैन मरवाहा ने लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द ही कालोनी से जुड़ी समस्याओं को दूर करवाया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए कहा कि कालोनी में स्ट्रीट लाइटों को तुरंत ठीक करवाया जाए और एक इलेक्ट्रीशन को पक्के तौर पर कालोनी में नियुक्त किया जाए। इसके साथ ही बारिश के पानी की निकासी को सुनिश्चित बनाने के लिए नगर निगम के साथ तालमेल बनाकर बनती कार्यवाही को अमल में लाया जाए। इस दौरान चेयरमैन मरवाहा ने कालोनी में लोगों द्वारा नियमों के विपरीत किए गए नाजायज कब्जों का कड़ा सज्ञान लेते हुए कालोनी निवासियों से अपील की कि वह अच्छे नागरिक होने का प्रमाण देते हुए अपनी जिम्मेदारी समझें तथा घरों के बाहर किए कब्जों को तुरंत छोड़ें ताकि ट्रस्ट द्वारा नियमानुसार छोड़ी गई सडक़ें अपने असली रुप में आ सकें और इसका लाभ कालोनी के प्रत्येक निवासी को ही होगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों से इस संबंधी पुन: अपील की जाए तथा नियमों की उलंघना करने वालों तथा प्लाट लेने उपरांत समय अवधि के भीतर निर्माण न करने वालों को नोटिस जारी किए जाएं। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में उनकी कालोनी को शहर की नंबर-1 कालोनी के तौर पर विकसित किया जाएगा तथा पार्कों में ओपन जिम भी लगवाए जाएंगे।

इस मौके पर ट्रस्ट के एक्सियन राकेश शर्मा व जे.ई. मनदीप आदिया के अलावा कालोनी निवासी प्रकाश सिंह बंगा, विश्मभर दास, मनदीप कलसी, तरसेम लाल, प्रेम सागर, सुरिंदर सिंह, कर्मचंद, रामवीर सिंह, राजेश कुमार, सूर्य सैनी, मेहर चंद खट्टा, पलविंदर नाणी, प्रियंका, सीमा, लक्ष्मी देवी, रिम्पी देवी, नरिंदर कौर, गगन शर्मा, शक्ति वर्मा, रोबिन गोयल, भगवान सिंह, प्रितपाल सिंह, हकीकत सिंह ढिल्लो, अशोक शर्मा, सोढी राम, दिनेश गोगना के अलावा बड़ी संख्या में कालोनी निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here