गिलजियां ने शुरू करवाई दाना मंडी टांडा में धान की फसल की खरीद

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। दानामंडी टांडा तथा मार्किट कमेटी अधीन आने वाले परचेज सेंटरों में धान की खरीद शुरू हो चुकी है। मार्किट कमेटी टांडा की दाना मंडी में मुख्यातिथि सदस्य पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी जोगिंदर सिंह गिलजियां ने धान की खरीद शुरू करवाई। इस दौरान गिलजियां ने मार्कीट कमेटी के स्टाफ तथा खरीद एजेंसियों के कर्मचारियों को खरीद सीजन दौरान किसानो तथा आढ़तियों की हर सुविधा को ध्यान में रखने के लिए प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि राज्य भर की सभी अनाज मंडीओ की तरह टांडा की मंडियों में खरीद के सभी प्रबंध पूरे किए जा चुके हैं। तथा सरकार किसान का धान का एक एक दाना लेने के लिए वचनबद्ध है।

Advertisements

जोगिंदर सिंह गिलजियां ने कहा कि पिछले सीजन की तरह इस साल भी विधायक संगत सिंह गिलजियां के कुशल नेतृत्व में किसानों को किसी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान मार्कीट कमेटी के लेखाकार गिलजियां को खरीद प्रबंधों की जानकारी देते हुए बताया कि टांडा मंडी में पनसप, पनग्रेन तथा मार्कफेड खरीद एजेंसियों द्वारा खरीद की जाएगी। इसके साथ ही परचेज सेंटरों नत्थूपुर, जलालपुर तथा मिआनी मंडी से एफ.सी.आई, खोखर में पनग्रेन, कंधाला जट्टां तथा घोड़ेवाहा में मार्कफेड की खरीद होगी।

इस दौरान सुरिंदरपाल सिंह, आकाशदीप सिंह, सुखविन्दरजीत सिंह बीरा, बलदेव सिंह मुल्तानी, जतिंदर अग्रवाल, ओमप्रकाश, नवरीत सिंह, सुनीत पूरी, गौरव पुरी, ओम पुरी, किरणदीप सिंह, रमनदीप सिंह, बौबी बहल, राकेश कुमार, केवल खुराना, अवतार सिंह सैनी, बंटी जैन, जगदीश आनंद, गुरबक्श सिंह बक्शी इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here