रेलवे मंडी स्कूल की संजना महाराष्ट्र में आयोजित नैशनल जुडो प्रतियोगिता में लेगी भाग

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी होशियारपुर में प्रिंसिपल ललिता रानी की अगुवाई में 65वीं पंजाब राज्य स्कूल खेलें वर्ष 2019 20 जुडो लड़कियां (अंडर-14,17,19) जिला टूर्नामैंट कमेटी तरनतारन में आयोजित हुआ। जिसमें सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी की खिलाडिय़ों ने जुडो खेल में भाग लिया तथा 6 मैडल हासिल किए।

Advertisements

अंडर 14 मुकाबलों में संजना ने स्वर्ण, अंडर-17 में पुष्पा, हरमन, हरप्रीया, रानी ने कांस्य पदक तथा अंडर-19 में गोपिका ने कांस्य पदक हासिल करके जिले में स्कूल का नाम रोशन किया। खिलाडिय़ों का स्कूल पहुंचने पर प्रिंसिपल ललिता रानी व स्कूल स्टाफ ने जोरदार स्वागत किया तथा खिलाडिय़ों को बधाई दी।

इस मौके पर प्रिँ. ललिता रानी ने कहा कि छात्राएं खेलों के साथ साथ पढ़ाई में भी होशियार हैं तथा किसी भी खिलाड़ी का खेलों में हिस्सा लेना उसकी मानसिक वृद्धि करता है। उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी पहले भी बहुत सारे मैडल जीत चुकी हैं तथा उनके स्कूल की छात्रा संजना अब महाराष्ट्र में आयोजित होने वाली नैशनल खेलों में भाग लेगी।

प्रिं. ललिता ने संजना को शुभकामनाएं देते हुए उसे आने वाली खेलों में बढिय़ा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर प्रिं. ललिता रानी ने खिलाडिय़ों की विजय का सारा श्रेय कोच सुरिंदर सोढी, जगमोहन कैंथ, अनुपमा तथा जोगिंदर कौर डी.पी.ई. को दिया। इस अवसर पर शीला व सरबजीत पी.टी. आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here