सरकारी कालेज होशियारपुर के क्रिकेटर आशीष घई बने पंजाब यूनिवर्सिटी क्रिकेट टीम के कप्तान: डा. शिव

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सरकारी कालेज होशियारपुर के क्रिकेट खिलाड़ी व होशियारपुर के उभरते हुए युवा क्रिकेटर आशीष घई पंजाब यूनिवर्सिटी क्रिकेट टीम का नेतृत्व करेंगे। इस संबंधी जानकारी देते हुए एच.डी.सी.ए. के चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने बताया कि सरकारी कालेज होशियारपुर की क्रिकेट टीम के कप्तान आशीष घई 27 नवंबर से 7 दिसंबर तक अलीगढ़ में होने वाले उत्तरी भारत यूनिवर्सिटी टूर्नामैंट में पंजाब यूनिवर्सिटी क्रिकेट टीम का बतौर कप्तान नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर जिले व एच.डी.सी.ए. के लिए गौरव की बात है कि होशियारपुर जिले से संबंधित कोई खिलाड़ी पंजाब यूनिवर्सिटी क्रिकेट टीम की कप्तानी कर रहा है।

Advertisements

– आशीष की कप्तानी में पंजाब यूनिवर्सिटी की क्रिकेट टीम अलीगढ़ टूर्नामैंट में 27 नवंबर से 7 दिसंबर तक लेगी भाग

इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की ओर से आशीष घई को उसकी इस कामयाबी के लिए मुबारकबाद देते हुए कहा कि उन्हें आस है कि वह भविष्य में भी इसी तरह राष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी हासिल कर होशियारपुर का नाम रौशन करेंगे। इस अवसर पर डा. पंकज शिव ने कहा कि आशीष घई इससे पहले लगातार चौथी बार पंजाब यूनिवर्सिटी टीम में चयनित हुए हैं तथा इस वर्ष मंसूर (कर्नाटका) में बी.सी.सी.आई. द्वारा आयोजित अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामैंट में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की टीम की ओर से खेल चुके हैं।

आशीष घई की इस कामयाबी पर सरकारी कालेज होशियारपुर के प्रिंसीपल डा. परमजीत सिंह, पंजाब यूनिवर्सिटी सैनटर प्रो. संदीप सीकरी, एच.ओ.डी. स्पोट्र्स प्रो. हिमांशु शर्मा व उनके कोच दलजीत सिंह व दविंदर कौर ने उसे हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए आशा प्रगट की कि आशीष आगे भी इसी तरह अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here