तेज रफ्तार स्कूटर सवार युवक ने आर्टिटेक्ट प्रीति के साथ किया दुरव्यवहार, जाते समय तोड़ा गाड़ी का शीशा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के माल रोड पर एस.एस.पी. निवास के समीप एक तेज रफ्तार स्कूटर सवार युवक ने बिना किसी बात के अपनी गाड़ी में जा रहीं आर्टिटेक्ट प्रीति सिंह के साथ न सिर्फ दुरव्यवहार किया बल्कि जाती समय कोई चीज मारकर उनकी कार का पिछला शीशा तोड़ दिया और फरार हो गया। जब यह सारा मामला घटा उस समय सडक़ पर अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई थी। प्रीति ने युवक के दुरव्यवहार से दुखी होकर पुलिस के आपातकालीन नंबरों पर संपर्क साधने का काफी प्रयास किया, मगर उन्हें पुलिस की मदद न मिल सकी। जिसके कारण पुलिस के प्रति उनके मन में कोफी रोष व्याप्त है।

Advertisements

जानकारी देते हुए दुखी हृदय से प्रीति सिंह ने बताया कि वह आज सायं करीब सवा पांच बजे कृष्णा नगर से जैसे ही एस.एस.पी. निवास के समीप एल.आई.सी. की तरफ मुड़ी तो एक रेहड़ी चालक के आगे आ जाने से वह उसे बचाती हुईं आगे की तरफ बढ़ीं। मगर दूसरी तरफ से तेज रफ्तार आ रहे एक युवक ने अपना स्कूटर उनकी गाड़ की एक तरफ खड़ा कर दिया और जोर-जोर से गाली गलोच करने लगा। जबकि न तो उनकी गाड़ी उससे टकराई और न ही उन्होंने उसे कुछ कहा। मगर, फिर भी युवक जोकि देखने में 20-22 साल का प्रतीत हो रहा था, बहुत ही बतमीजी के साथ गाली गलोच करते हुए उन्हें गाड़ी से बाहर आने के ललकारे मारता रहा। प्रीति ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को शांत करने का बहुत प्रयास किया, पर वह किसी की बात नहीं सुन रहा था। लोगों ने उसे समझाया कि एक तो वह तेज रफ्तार से चल रहा था और ऊपर से उसे कुछ हुआ भी नहीं तो ऐसे में वह मैडम के साथ झगड़ा क्यों कर रहा है। लेकिन युवक था कि कुछ सुनने व समझने को तैयार ही नहीं था।

उन्होंने बताया कि लोगों को इकट्ठा होता देख व सभी द्वारा युवक को गलत ठहराये जाने पर उसने गुस्से में अपना स्कूटर उठाया और जाते समय गाड़ी के पिछले शीशे पर कुछ मार कर उसने उसे तोड़ डाला और फरार हो गया। प्रीति ने पुलिस प्रशासन के प्रति नाराजगी प्रकट करते हुए कथित तौर पर आरोप लगाया कि उन्होंने आपातकालीन नंबरों पर संपर्क करने का बहुत प्रयास किया, मगर पुलिस से बात नहीं हो पाई, क्योंकि पुलिस का कोई भी नंबर चल नहीं रहा था। उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार सुबह इस संबंधी पुलिस को शिकायत देंगे। उन्होंने कहा कि पास ही शिमला पहाड़ी चौक स्थित है तथा जब यह सारा मामला हुआ तो सडक़ पर काफी लंबा जाम लग गया था। परन्तु चौक पर खड़ी पुलिस ने भी मामले की जानकारी प्राप्त करना जरुरी नहीं समझा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here