18 अक्तूबर को होने वाले मुख्यमंत्री के रोड शो से जनता में खुशी की लहर

गढ़शंकर(द स्टैलर न्यूज़)। विधानसभा हलका मुकेरियां में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मुकेरियां हलके में 18 अक्तूबर को रोड शो करेगें। इक्त जानकारी देते हुए कांग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व आल इंडिया जाट महासभा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरपाल सिंह हरपुरा कहा कि गत 2 सप्ताह से मुकेरियां हलके में चुनाव प्रचार दौरान गांव कलोता, नौशहरा पत्तन सहित 50 से अधिक गावों में पहुंचने का मौका मिला।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इन गांवों में चुनाव प्रचार करने पर पता चला की गांवों के लोगों के दिलों में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रति आदर व प्रेम साफ छलकता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के रोड शो के समाचार से लोगों में उत्साह एवं खुशी की लहर दौड़ गई है। उन्होंने कहा कि मुकेरियां से कांग्रेसी उम्मीदवार इंदू बाला की जीत निश्चित करने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह की यह रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि दाखा, फगवाड़ा व जलालावाद में भी कांग्रेस की जीत निश्चित है।

इस दौरान जन आल इंडिया जाट महासभा के कार्याकर्ताओं द्वारा मुकेरियां सहित दाखा, फगवाड़ा और जलालाबाद में चुनाव प्रचार किया गया तथा प्रचार उपरांत सभी कार्यकर्ताओं ने प्रचार संबंधी रिपोर्ट भी दी गई जिससे साफ जाहिर होता है कि कार्याकर्ताओं ने सभी सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए दिन रात एक किया हुया है और सभी सीटों पर जनता कांग्रेस प्रत्याशियों को ही जीत हासिल करवाकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का हाथ थामने के लिए तैयार है। इस मौके पर पूर्व चैयरमेन मार्कीट कमेटी मुकेरियां राणा प्रशोत्तम सिंह साबा, तरसेम सिंह मानश, बख्तावर सिंह, जसवंत सिंह चौटाला, हरविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here