पश्चिम बंगाल में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ कार्रवाई करने हेतु राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बजरंग दल युवा शाखा विश्व हिंदू परिषद होशियारपुर की तरफ से पश्चिम बंगाल में निर्दोष हिंदूओं पर हो रहे आत्याचार व हत्याओं के संदर्भ में जिलाधीश होशियारपुर ईशा कालिया के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंपा।

Advertisements

इस दौरान शिष्टमंडल ने 10 अक्तूबर को पश्चिम बंगाल में बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी व 8 वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर देने की घटना की निंदा करते हुए कहा कि वहां की राज्य सरकार आतंकी घुसपेठियों की अत्यधिक संख्या के कारण उनके वोटों के लालच में न केवल उनके असंवैधानिक दुष्कृत्यों की अनदेखी कर रही है बल्कि उन्हें हिन्दू समाज पर और अधिक अत्याचार करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। पिछले अनेक वर्षों से पश्चिम बंगाल के हिन्दू समाज को षड्यंत्र पूर्वक आतंकित व प्रताडि़त किया जा रहा है। आतंकियों को राज्य सरकार का खुला समर्थन प्राप्त है।

– परिवार की बेरहमी से हत्या करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई: बजरंग दल

इस दौरान बजरंग दल ने आज 15 अक्टूबर को देशव्यापी प्रदर्शन कर महामहिम राष्ट्रपति महोदय से यह माँग की कि पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए, बंधु प्रकाश पाल व परिवार हत्याकांड की सी.बी.आई. जाँच करवाकर हत्यारों को मृत्युदंड दिया जाय, पश्चिम बंगाल में एन.आर.सी. लागू किया जाय तथा बंगलादेशी मुस्लिम घुसपैठियों को वापस बंग्लादेश भेजा जाए, नागरिकता बिल में संशोधन कर बंग्लादेश से प्रताडि़त होकर आए हिन्दुओ को भारत मे नागरिकता दी जाय व उनका संरक्षण कर सुरक्षा प्रदान की जाय तथा पश्चिम बंगाल में रहने वाले राष्ट्रविरोधी असामाजिक तत्वों की पहचान कर उन सब पर कानूनी कार्यवाही की जाय। इस अवसर पर संदीप सिंह रल्ह, जसवीर सिंह, जसविंदर कुमार, हरभजन, मेशँत कुमार, जगदीप सिंह, राजवीर सिंह, निशकांत, जसप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here