हथियारबंद नकाबपोश लूटेरों ने ठेकों को बनाया निशाना, नकदी व शराब लेकर फरार

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। तलवाड़ा में बिगड़ती कानून व्यवस्था की बानगी उस समय सामने आई जब मंगलवार 29 अक्तूबर की रात को हथियारबंद लुटेरों ने तलवाड़ा तथा कमाही देवी एरिया में शराब के 2 ठेकों पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा जुटाई जानकारी के अनुसार रात करीब 9:50 मिनट पर तलवाड़ा काली माता मंदिर डैम रोड नजदीक मारुती एजेंसी के निकट लुटेरों ने अंग्रेजी तथा देसी शराब के ठेके पर हथियारों के साथ घुस कर लूट को अंजाम दिया।

Advertisements

घटना के समय ठेके पर काम करने वाले सेल्ज मैन मनमोहन सिंह पुत्र ठाकुर दास निवासी गांव खटियाड जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश ने तलवाड़ा पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वे रात करीब 9:50 पर ठेके पर मौजूद था तथा साथी संजू जरयाल व साथ लगते अहाते से राजिंदर कुमार मौजूद थे।

अचानक एक सफेद कार ठेके के सामने रोड पर रुकी जिस से 6 नकाबपोश युवक उतरे, जिनमें से एक ने लाल कमीज पहनी थी तथा उस युवक के हाथ में पिस्तौल व दूसरे ने नीले रंग की कमीज पहनी थी जिसके हाथ में दातर था। उन्होंने बताया कि कुछ युवक अहाते की तरफ चले गए और ठेके में घुसे हमलावरों ने आते ही उनके मोबइल छीन लिए व उसके बाद गल्ले में पड़े करीब 15 हजार रूपए कैश निकाले व ठेके से 15-16 शराब की बोतलें लेकर कार में बैठे और फरार हो गए।

इसके अलावा लूटेरे वहां मौजूद संजू जरयाल के पर्स से 3500 रूपए तथा मनमोहन के पर्स से 3400 रूपए भी उड़ा ले गए। घटना की सूचना मिलने पर ए.एस.आई. ओम प्रकाश पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे तथा मामले का जायजा लिया।

एस.एच.ओ. सुरजीत सिंह मांगट ने बताया कि सी.सी.टी.वी. फटेज की मदद से लुटेरों की पहचान करने के प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं, कमाही देवी के बहचुहड़ के ठेके पर हुई लूट के बारे में ठेका प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि लुटेरे रात करीब 10:10 बजे पहुंचे तथा गल्ले में पड़े एक लाख 12 हजार रूपए तथा 10 महंगी शराब की बोतले ले गए है।

उधर सूत्रों से पता चला है कि यह हमलावर पहले तलवाड़ा के होटल में भी गए वहां कुछ नही मिलने के बाद इन लुटेरों ने ठेकों का रुख किया। वहां यह भी चर्चा है कि उस वक्त ही पुलिस को इन लुटेरों के बारे सूचना दे दी गई थी, परन्तु पुलिस मौके पर नही पहुँची। जिसे पुलिस की बड़ी नकामी कहा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here