सी.एंड.बी. अकादमी ने करवाया क्रि केट मैच, अकादमी की टीम रही विजेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सी.एंड.बी. इंटरनैश्नल स्पोर्टस अकैडमी की तरफ डगाना स्थित ग्राऊंड में क्रि केट मैच आयोजित किया गया जिसमें सी.एंड.बी. की टीम तथा कोचिंग सैंटर ऊना ने भाग लिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए इंटरनैश्नल क्रि केट कोच बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि इस क्रि केट मैच में ऊना की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

Advertisements

ऊना की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवरों के मैच में 40 ओवर खेलते हुए 7 विकेट के नुक्सान पर 196 रन बनाए। जिसमें आर्यन ने 101 गेंदों में 102 रन तथा करन ने 33 गेंदों में 18 रन बनाए। इसी दौरान सी.एंड.बी. के गेंदबाज वंश कौशल ने 8-0-40-2 तथा मदन सिंह डडवाल ने 8-0-41-2 के हिसाब से गेंदबाजी की। जवाब में सी.एंड.बी. ने बल्लेबाजी करते हुए 34.4 ओवर में 8 विकेट के नुक्सान पर 198 रन प्राप्त कर जीत अर्जित की।

जिसमें शुभम हांडा ने 66 गेंदों में 77 रन तथा मदन सिंह डडवाल ने 30 गेंदों में 21 रन बनाए। इसी दौरान ऊना की टीम के गेंदबाज दीपक ने 5-0-32-3 तथा संदीप ने 3.4-1-8-2 के हिसाब से गेंदबाजी की। इसी प्रकार सी.एंड.बी. की टीम ने यह मैच 2 विकेटों से जीत लिया। मैन आफ दि मैच शुभम हांडा को चुना गया। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष भगत राम, योगेश शर्मा, चन्नण कौर, प्रवीन, चमन लाल, रितु शर्मा, असिस्टैंट कोच चंद्र शेखर, फील्डिंग कोच मदन सिंह डडवाल, राज कुमार, आशीश माही, अजय, अवतार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here