टिप्पर व ट्रैक्टर की टक्कर में अश्विनी की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

हरियाना/होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आज 9 नवंबर को सुबह करीब 6:30 बजे एक ट्रैक्टर और टिप्पर की टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

Advertisements

जानकारी अनुसार अश्विनी कुमार पुत्र करनैल सिंह निवासी थाना गढ़दीवाल जिला होशियारपुर जोकि बलवंत सिंह निवासी मरूड़ थाना हाजरीवाल का ट्रैक्टर चला रहा था तथा आज ट्रैक्टर पी.बी-07 ए.एफ-7310 नंबर ट्रैक्टर फार्मट्रेक को लोड करके हरियाना से सैंचूरी प्लाईवुड फैक्ट्री की तरफ जा रहा था तथा ट्रैक्टर ट्राली सहित सैंचूरी प्लाईवुड फैक्ट्री के सामने रूका तो गांव की तरफ से मिट्टी से लोड होकर आ रहे टिप्पर पी.बी-07 ए.एस-4071 जिसे बरिंदर पाल पुत्र अवतार सिंह निवासी फत्तोवाल थाना बुल्लोवाल चला रहा था ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिस कारण ट्रैक्टर पलट गया तथा अश्विनी कुमार उक्त ट्रैक्टर से नीचे गिर गया तथा टिप्पर के नीचे आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही लोकर पुलिस थाना हरियाना ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल होशियारपुर में भेज दिया। जानकारी अनुसार टिप्पर चालक बरिंदर पाल भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे भी सरकारी अस्पताल होशियारपुर में भर्ती करवाया गया। इलाके की पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने टिप्पर चालक बरिंदर पाल पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here