स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा राम जन्मभूमि पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज का दिन राम जन्मभूमि अयोध्या सर्वोच्च न्यायालय फैसले व करतारपुर कोरिडार के शुभारंभ होने के लिए देश के इतिहास में हमेशा याद रखने के साथ-साथ स्वर्ण अक्षरों में भी लिखा जाएगा। उक्त विचार यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने जिला ईकाई द्वारा सर्वोच्च न्यायालय को धन्यवाद देने के लिए रखे गए कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

-राम जन्मभूमि फैसले के लिए सर्वोच्च न्यायालय व करतारपुर कोरिडार के लिए भारत सरकार का किया धन्यवाद

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस फैसले में दोनों पक्षों की भावनाओं का सम्मान किया गया है तथा अब हमारा यह फर्ज बनता है कि हम माननीय अदालत के फैसले को मानते हुए हर हाल में आपसी भाईचारा और सदभाव बनाए रखें। डा. घई ने कहा कि आज देश के सैंकड़ों साल पुराने विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला देकर देश के हर वर्ग को इंसाफ दिया है। इसके लिए चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया व उनकी टीम का यूथ सिटीजन कौंसिल धन्यवाद करती है। डा. घई ने आज ही के दिन माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का करतारपुर कोरिडॉर देश को समर्पित करने के लिए भी धन्यवाद करते हुए कहा कि इससे गुरू नानक देव जी का पावन स्थल करतारपुर साहिब देश विदेश से हर कोई श्रद्धालु आराम से जाकर नतमस्तक हो सकेगा। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी जी व पंजाब सरकार का भी धन्यवाद किया।

-आपसी सदभावना के साथ राम मंदिर निर्माण में देश का हर वर्ग करे सहयोग: डा. रमन घई

डा. रमन घई ने राम मंदिर फैसले पर देश के सभी वर्गों को सदभावना के साथ भाईचारा कायम रखते हुए राम मंदिर निर्माण में अपना योगदान डालने की अपील की। इस अवसर पर कौंसिल के जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने करतारपुर कोरिडॉर व राम मंदिर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए समूह कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि हम सभी को सदभावना और भाईचारे के साथ इन फैसलों को स्वीकार करते हुए देश को आगे ले जाने के लिए अपना योगदान देना चाहिए। इस अवसर पर मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, डा. राज कुमार सैनी, अश्विनी ओहरी, गौरव वालिया, मोहित संधू, राज कुमार शर्मा, अश्विनी छोटा, यशू जैन, कुलदीप धामी, पवन शर्मा, सुरिंदर ठाकुर, जसवीर सिंह, कृपाल सिंह, परमजीत राणा, राहुल, मल्खान सिंह, सुनील सेठी, शिवम ओहरी, बंटी शर्मा, सतविंदर सत्ती, गगनदीप, करनैल सिंह, राज कुमार राजू आदि कार्यकर्ताओं ने सर्वोच्च न्यायालय को राम मंदिर फैसले व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करतारपुर कोरिडॉर खोलने के लिए धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here