गांव भूंगा के समीप हुए सडक़ हादसे में गढ़दीवाला का बलजीतपाल गंभीर रूप से घायल

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। गत दिनों हरियाना के समीपवर्ती गांव भूंगा के समीप मोटरसाइकिल की टक्कर से एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी देते हुए अमनप्रीत सिंह पुत्र बहादुर सिंह निवासी गांव दिपड़ा थाना गढ़दीवाला जिला होशियारपुर ने बताया कि वह गढ़दीवाला में लाल स्टूडियो में फोटोग्राफर का काम करता है।

Advertisements

 वह 7 नवंबर को स्टूडियो में ही काम करने वाले लडक़े बलजीत पाल पुत्र कृष्ण लाल निवासी नजदीक पुराना डाकघर गढ़दीवाला जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष है, दोनों किसी निजी काम से मोटरसाइकिल हीरो सप्लैंडर पी.बी-07 ए.सी. 7759 पर सवार होकर माहिलपुर की तरफ जा रहे थे कि रात करीब 12:20 बजे वह गुरप्रीत ढाबा हरियाना के समीप पहुंचे तो उनके मोटरसाईकिल में पैट्रोल खत्म हो जाने की वजह से वह वह मोटरसाईकिल को खींचते हुए भूंगा की तरफ जा रहे थे तो धुग्गा धर्मकंडा के समीप पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी।

जिससे बलजीत पाल की एक टांग टूट गई तथा उसके सिर पर भी गहरी चोट आई तथा टक्कर मारने वाला मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति भी वहीं गिर गया और उसे भी चोटे आईं। मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने अपनी पहचान वरिंदर सिंह पुत्र तरलोक सिंह निवासी मानगढ़ थाना गढ़दीवाल जिला होशियारपुर बताया। पुलिस ने अमनप्रीत के बयान के आधार पर मोटरसाइकिल सवार वरिंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here