श्रीराम मंदिर फैसले के लिए समाज सेविका आदर्श जोशी ने सुप्रीम कोर्ट का किया धन्यवाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाज सेविका आदर्श जोशी ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा बरसों पुराने श्री रामजन्मभूमि संबंधी चल रहे मामले पर सर्वसम्मति से देशहित में फैसला लेने की सराहना की है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता में बने खण्डपीठ के 1045 पेज के फैसले से आज सही मायनों में सर्वसम्मति से 491 वर्षों बाद प्रभु श्रीराम का बनवास समाप्त हुआ है तथा राम भक्तों की मनोकामनाएं पूरी हुई हैं।

Advertisements

देशहित का फैसला देकर सर्वोच्च न्यायाधीश ने अपना ध्वज फहराकर अपनी निष्ठा व दृढ़ता का परिचय दिया था। उन्होंने कहा कि यह फैसला देश के हित में है जिससे देशद्रोहियों तथा देश के दुश्मनों की आंखें खुल गई होंगी। उन्होंने कहा कि देश और दुनिया को भारत की संस्कृति एवं सभ्यता में भगवान श्री राम व श्री कृष्ण की कथाओं को कलपित बताकर रामेश्वर पुल को धवस्त करने की योजनाएं बनाने वालों के ज्ञान-चक्षु खुल जाने चाहिए।

उन्होंन कहा कि धर्म के आधार पर बने पाकिस्तान में तो धार्मिकता कहीं ²ष्टिगोचर नहीं हो रही है जबकि भारत में भगवान श्री राम को मानने वाले सभी भक्त 125 करोड़ जनता की एक मत है और स्नेह की अधुवत धारा में बंधी दिखाई देती संसार कौो चकित कर रही है। आदर्श जोशी ने सुप्रीम कोर्ट व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि लगातार देश के इतिहास में 2 फैसले एकसाथ आने से यह पल और यह दिन ऐतिहासिक बन गया है और इसे स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। अंत में उन्होंने कहा कि भारत की नारी अब आशा करती है कि राम राज्य जल्द ही स्थापित होगा, गऊ हत्या पर प्रतिबंध लगेगा तथा महात्मा गांधी जी द्वारा देखा गया सपना जल्द ही सच होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here