रेल यात्रियों को हो रही असुविधाओं का खन्ना ने लिया कड़ा संज्ञान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने रेल यात्रियों खासकर होशियारपुर से जालंधर व दिल्ली के लिए सफर करने वाले यात्रियों को पेश आने वाली समस्याओं संबंधी केन्द्रीय रेल मंत्रालय व जल संसाधन मंत्रालय को विस्तारपूर्वक विवरण देते हुए इन समस्याओं का स्थायी हल निकालने की मांग की है।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी बताया कि गत दिनों श्री खन्ना ने अपने प्रवास के दौरान होशियारपुर से दिल्ली के लिए रेल यात्रा करते समय पाया कि रेलगाड़ी की ट्वायलेट में साबुन तथा पानी की व्यवस्था नहीं होती। जब श्री खन्ना ने इस संबंधी मौजूद रेलवे कर्मी से बात की तो उसने बताया कि केवल दिल्ली से होशियारपुर आते समय ही ट्वायलेट में साबुन तथा पानी होता है, जाते समय नहीं। इसके अतिरिक्त खन्ना ने कई बार जालंधर रेलवे स्टेशन पर पानी की बर्बादी, फैली गंदगी तथा जगह जगह पानी खड़ा होने के दृष्य भी देखे।

श्री खन्ना ने प्रतिदिन होशियारपुर से जालंधर व दिल्ली के लिए रेल यात्रा करने वाले यात्रियों को पेश आने वाली समस्याओं को स्वयं अनुभव करते हुए इन सारी समस्याओं को पत्राचार द्वारा केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत तथा रेलवे मंत्री पियूष गोयल के ध्यान में लाया। खन्ना ने मंत्रालयों से यह मांग की कि जनता को रेल यात्रा के दौरान पेश अने वाली इन समस्याओं का स्थायी हल निकाला जाए ताकि यात्रीयों को सुविधाजनक व आरामदायक रेल यात्रा के साथ साथ स्वच्छ प्लेटफार्म भी मिलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here