मोहल्ला फतेहगढ़ के प्रदीप ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला फतेहगढ़ में आज 22 नवंबर को एक नौजवान द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी अनुसार मोहल्ला फतेहगढ़ का रहने वाला 37 वर्षिय प्रदीप कुमार पुत्र हरमेश कुमार जोकि मानसिक परेशानी से ग्रस्त था ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Advertisements

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुरहीरां पुलिस चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई.रशविंदर सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। रशविंदर सिंह ने बताया कि धारा 174 की कार्रवाई करने उपरांत शव शनिवार 23 नवंबर को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

प्राप्त जानकारी अनुसार उसकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी तथा प्रदीप कुमार भी बेरोजगारी को लेकर अकसर परेशानी में रहता था। हादसे के समय मृतकृ घर पर अकेला था तथा उसकी पत्नी मायके गई थी जहां से वह प्रदीप को फोन कर रही थई परंतु प्रदीप द्वारा फोन न उठाए जाने पर मोहल्ला वासियों से संपर्क किया जिसपर मोहल्ला वासी पार्षद मीनू सेठी के साथ मौके पर पहुंचे। घर में प्रदीप कुमार को फंदे से लटके देख पार्षद मीनू सेठी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पार्षद मीनू सेठी व मोहल्ला वासियों ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक प्रदीप कुमार की शादी इसी वर्ष के जनवरी माह में सिंबली गांव की रहने वाली नवदीप के साथ हुई थी। प्रदीप पिछले कल 21 नवंबर दिन वीरवार को पत्नी नवदीप को मायके भेजने के लिए बस स्टैंड छोडऩे गया था तथा आज जब प्रदीप पत्नी को लेने गांव नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी उसे बार-बार फोन करने लगी। परंतु प्रदीप द्वारा फोन न उठाए जाने पर उसने परेशानी में प्रदीप के दोस्तों व जानने वालों व मोहल्ला वासियों को फोन किया व चिंता व्यक्त की। जिसपर सभी लोग प्रदीप केघर पहुंचे तो प्रदीप का शव रस्सी से लटका हुआ पाया। पुरहीरां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले संबंधी जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here