पार्षद धीर व रमेश रानी ने संयुक्त तौर से किया सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। होशियारपुर के वार्ड नंबर-37 के पार्षद सुदर्शन धीर तथा रमेश रानी ने संयुक्त तौर पर मोहल्ला केशव नगर गली नंबर-1 में पिछले लंबे समय से खराब पड़ी सडक़ के निर्माणकार्य का उद्घाटन किया। इस मौके पर पार्षद धीर ने कहा कि पंजाब सरकार के सपने को साकार करने के लिए वह प्रयासरत हैं तथा सरकार द्वारा जिन भी योजनाओं की सुविधा दी जाती है वह उसे वार्ड के प्रत्येक सदस्य तक पहुंचाने के लिए वचनबद्ध हैं।

Advertisements

इस दौरान पार्षद धीर ने कहा कि वह निरंतर अपने वार्ड वासियों को सुविधा प्रदान करने के लिए कदम उठाते रहते हैं तथा उनका वार्ड उनका परिवार है तथा वह अपने पारिवारिक सदस्य को कभी कोई रपरेशानी नहीं आने दे सकते अगर ऐसा होता है तो उसके हल के लिए वह हर संभव कदम उठाकर उस समस्या का हल करवाएंगे। इस अवसर पर मोहल्ला केशव नगर वासियों ने पार्षद सुदर्शन धीर का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर जगदीश पटियाल, निर्मला रानी, अनिल कुमार, ज्ञान चंद, रमेश रानी, सूर्यप्रकाश, तिलक राज वर्मा, नवीन शर्मा, बंटी, अजय सैनी, नवदीप ओहरी, अंजू ओहरी, रेखा, चंद्रमोहन, जोगिंदर पाल, सोनिया, तिलक राज आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here