वार्ड नं 4 में आधुनिक तरीके से कूड़ा एकत्रित करने का कार्य शुरू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कचरा विश्व का तापमान बिगाडऩे में अहम रोल अदा करता है और इस का स्थाई रूप से खात्मा न होने के कारण पर्यावरण संतुलन लगातार बिगड़ रहा है। इसी बात को हल करने में अपना सहयोग देने के लिए वार्ड नंबर 4 होशियारपुर में नगर निगम के सहयोग के दवारा आधुनिक तरीके से कचरा एकत्रित करने का कार्य शुरू किया गया है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज मोहल्ला मोहल्ला गौतम नगर में आधुनिक तरीके से कूड़ा एकत्रित करने का कार्य शुरू करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि इस कार्य से गलोबल वार्मिंग पर तो काबू पाया ही जा सकता है, साथ ही साथ र्आगेनिक खाद के उत्पाद से फसलों की गुणवत्ता भी बढ़ाई जा सकती है। इस अवसर पर नगर निगम के सुपरिटेंडैंट इंजीनियर रंजीत सिंह ने लोगों को जानकारी देते हुए बताया कि वो अपने घरों में सूखा व गीला कचरा अलग अलग एकत्रित करें। उन्होने कहा कि लोगों का यह छोटा सा सहयोग आने वाले समय में बड़ा हल निकालेगा।

इस अवसर पर गोतम नगर डिवैलपमैंट सोसायटी के प्रधान अशोक शर्मा, नगर निगम के सैनेटरी इंसपैक्टर संजीव थापर, सैकशन आफिसर गुरप्रीत सिंह भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here