यूनियन की ओर से रोहन राजदीप कंपनी टोल प्लाजा को दिए गए मांग पर समझौता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। टोल प्लाजा वर्कर यूनियन पंजाब ने मुलाजिम नेता कुलवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में दो माह पहले मांगों संबंधी रोहन राजदीप टोलवेज लिमिटेड चब्बेवाल होशियारपुर के जनरल मैनेजर को मांग पत्र दिया था। उसके संबंध में कंपनी के वाईस डयरैक्टर सतीश चोपड़ा, पंजाब टोल प्लाजा मैनेजर प्रशांत प्रोहित, लोकल टोल प्लाजा चब्बेवाल मैनेजर भुपिंदर सिंह, जगदेव सिंह ने यूनियन के साथ बैठक कर समझौता किया। जिस पर दोनों तरफों से मंजूर हुए इस समझौता पत्र पर हस्ताक्षर किए गए।

Advertisements

यूनियन की मांग थी कि जो केस जालंधर में चार घंटे वेतन के कंपनी के कहने पर वापिस लिए गए है उसके पैसे वर्करों को जल्दी से जल्दी दिए जाए, वर्करों का जो भी बकाया 2007 से लेकर 2015 तक बनता है वह जल्द से जल्द दिया जाए, जो वर्कर 5 वर्ष से ज्यादा काम कर चुके है उनका नए वर्करों से 5 हजार रुपए का डिफरेंस सैलरी में होना चाहिए, जो वर्कर पांच वर्ष से ज्यादा काम कर चुके है उनका प्रमोशन होना चाहिए, ई.पी.एफ. का बकाया सिविल वर्करों और टोल प्लाजा का 2007 से लेकर 2019 तक बनता है वह जल्द से जल्द बनता बकाया दिया जाए,

वर्करों को पिछले हुए समझौते होने के बावजूद 15 मई 2019 मिलता वेतन की कोई सलिप ही नहीं दी जाती है, कंपनी द्वारा वर्करों का पिछले कई वर्षों से वैल्फेयर फंड का पैसा भी नहीं जमा किया गया और न ही उनका रजिस्ट्रेशन किया गया है आदि मांग थी जोकि कंपनी द्वारा एक समझौता पत्र दिया गया है। इस अवसर पर सरप्रस्त पंजाब कुलवंत सिंह सैनी, कुलविंदर लाल प्रधान, रोशन लाल महासचिव, जगतार सिंह वाईस प्रधान, कपिल देव वाईस प्रधान आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here