550वें प्रकाश पर्व को समर्पित रेलवे मंडी स्कूल में मनाया “ज्ञान उत्सव”

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी होशियारपुर में प्रिंसिपल ललिता रानी की अगुवाई में श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ज्ञान उत्सव मनाया गया। जिसके तहत 6वीं से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों ने चेल लिखित, मौलिक लिखित, विज्ञान प्रदर्शनी, अचिवमैंट टेस्ट, गणित तथा साईंस के क्विज, डिक्टेशन, हैंडराइटिंग, एकांगी मंचन आदि विद्यक मुकाबले करवाए गए।

Advertisements

विज्ञान प्रदर्शनी तथा एकांगी मंचन को देखने के लिए एस.एम.सी. सदस्यों तथा विद्यार्थियों के अभिभावक विशेष तौर पर उपस्थित थे। चोल लिखित में 6वीं कक्षा की अंजली, 7वीं की जैसमीन, 8वीं की किरन, कैट में 6वीं की गुरमेल कौर, हिमानी, 8वीं कक्षा की नेहा शर्मा, 9वीं की काजल कुमारी, 10वीं की अंशिका, 11वीं की शिवानी कुमारी, 12वीं की आरुशी, डिक्टेशन तथा हैंडराईटिंग में 6वीं की नितिका कलसी, 7वीं की हिमानी, 8वीं की डेजी, 9वीं की नितिका, 10वीं की करीना, 11वीं मानवी शर्मा, 12वीं की संगीता ने पहला स्थान हासिल किया।

गत दिनों विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए इनाम वितरित समारोह करवाया गया जिसमें अलग-अलग गतिविधियों में विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया। समारोह के अंत में प्रिंसिपल ललिता रानी ने अध्यापकों तथा विदयर्थियों को अपने जीवन में श्री गुरू नानक देव जी की शिक्षाओं को अपनाने के लिए प्रेरित किया गया। इस अवसर पर सुनील शर्मा, तरसेम लाल, रितू वर्मा, भारती, जसप्रीत कौर, मधु बाला, सीमा शर्मा, सुनीता चौधरी, सरोज बाला, तरनप्रीत कौर, बीना, चंद्रप्रभा, शैली, अमरजीत कौर, रूबल, पंकज, पवन, जसपाल सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here