सेंट सोल्जर स्कूल में माइंडबजऱ संस्था ने करवाई क्विज प्रतियोगिता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल ऊना रोड होशियारपुर में माइंडबजऱ संस्था की ओर से क्विज प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य छात्रों के सामान्य ज्ञान के भंडार को विशाल बनाना था। स्कूल प्रिंसिपल उर्मिल सूद ने बताया कि इस प्रतियोगिता को आयोजित करने के लिए माइंडबजऱ संस्थान की ओर से करियर एस्कॉट्र्स गगनदीप सिंह तथा सिमरनजीत सिंह विर्दी विशेष तौर पर पहुंचे।

Advertisements

प्रतियोगिता के दौरान छात्रों 10 टीमें बनाई गई। हर टीम में दो छात्रों का ग्रुप रखा गया ओर इस प्रतियोगिता में चार राउंड रखे गए थे। इस दौरान बच्चों से चलंत मामलों के साथ-साथ उनके सलेबस के आधार पर प्रश्न पूछे गए 30 नवंबर को होने वाले ग्रैंड फैनाले के लिए 6 छात्रों का चयन किया गया। प्रतियोगिता के दौरान हरजीत सिंह तथा सुमित ने पहला, प्रभजोत कौर तथा रमनदीप कौर ने दूसरा ओर दिव्यांशु तथा जसप्रीत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

विजेताओं को ट्राफी ओर प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया ओर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी छात्रों की सराहना की गई। प्रतियोगिता के अंत में प्रिंसिपल सूद ने करियर एस्कॉट्र्स गगनदीप सिंह तथा सिमरनजीत सिंह विर्दी को सम्मानित करते हुए उनका धन्यवाद किया। इस क्विज प्रतियोगिता को सफल बनाने में समूह स्टाफ ने सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here