विदेशों में फंसे भारतीयों के परिजन न हों परेशान, लें केन्द्र की वैबसाईट का सहारा: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के बहुत से नौजवान विदेशों में रोजी रोटी की खातिर जाते हैं और कई बार गलत ऐजेंटों या परिस्थितियों के चलते उन्हे बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और कई बार तो उन का हिन्दोस्तान में अपने परिवारों से भी सम्पर्क टूट जाता है। ऐसे परिवारों को परेशानी से बचाने के लिए केन्द्र सरकार ने मदद नाम की एक वैबसाईट शुरू की हुई है, जिस की सहायता से हम मुश्किल का समाधान निकाल सकते हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने अपने कार्यालय में आयोजित एक बैठक में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि लोगों को इस संबंध में जानकारी न होने के कारण बहुत से राज नेता उन की समस्या को अपनी पब्लिसिटी का आधार बना लेते हैं। उन्होने कहा कि देखने में आया है कि केन्द्र की योजनाओं को इस लिए भी लोगों तक नहीं पहुंचाया जा रहा कि लोग छोटी छोटी बात पर भी राज नेताओं के दरवाजे खटखटाते रहें।

तलवाड़ ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा फर्ज बनता है कि ऐसे लोगों से बचने के लिए छोटे स्तर पर इन स्कीमों की जानकारी हासिल कर आम जन तक पहुंचाएं। उन्होने कहा कि इस संबंध में छोटे छोटे सैमीनार एवं गोष्टियां करवा कर केन्द्रीय योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का कार्य तेज किया जाएगा।

इस मौके पर जसविंदर सिंह जुगनू, भूपिंदर सिंह, भजन सिंह मट्टी, तजिंदर कौर पंडोरी, सरपंच कुलदीप सिंह, अवतार सिंह, सरपंच गांव मन्नण, सरपंच हरमेश लाल, बिल्ला, राज कुमार, लाडी मेहतपुरिया, बलदेव सिंह डाडा, अमरजीत ठरोली, बशीर मोहम्मद, बिट्टू, डा़ दिलबाग सिंह, राजू, बिंदर पाल, अजय राणा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here