गुजराती दुकानदारों को नहीं आने दी जाएगी कोई समस्या: पार्षद बिट्टू भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रविवार को शहर में लगने वाले संडे बाजार में फेरी लगाने वाले गुजराती भाई-बहनों को नगर निगम होशियारपुर के तहबाजारी विभाग के गुस्से का शिकार होना पड़ा। जिसके रोष स्वरूप गुजराती फेरी वालो ने फगवाड़ा चौक पर निगम अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की। घटना की सूचना मिलते ही पार्षद बिट्टू भाटिया मौके पर पहुंचे और उन्होंने नगर निगम के मेयर शिव सूद को फोन पर सारे मामले से अवगत करवाया। इसके बाद मेयर शिव सूद ने निगम सुपरिडेंट स्वामी सिंह और इंस्पेक्टर संजीव अरोड़ा को मौके पर भेजा।

Advertisements

-संडे बाजार में फेरी लगाने वालों का मसला करवाया हल

फेरी लगाने वालों की और से पार्षद भाटिया ने निगम अधिकारियों से बात करते हुए कहा कि बेवजह इन गुजराती फेरी लगाने वालों को तंग-परेशान न किया जाए। अगर बात अतिक्रमण की है तो सभी अपनी दुकान तय सीमा के अंदर ही लगाते है। कोई भी सडक़ के ऊपर आकर फेरी न लगा सकता है और न ही किसी को यातायात अवरुद्ध करने की इजाजत दी जाएगी। दोनों पक्षों में बात करवा कर मामला शांत करवाने के बाद पार्षद भाटिया ने कहा कि गुजरात से पंजाब आकर दो वक्त की रोटी कमाने वाले इन फेरी वालो को पहले भी निगम अधिकारियों की ओर से बेवजह परेशान किया जाता रहा है।सभी गुजराती लोग इस मामले पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद को इस मामले में मिल कर अपनी व्यथा सुनाते रहे है और समय समय पर श्री सूद ने उनके मामले का हल करवाया।

लेकिन पता नही क्यों निगम अधिकारियों को सिर्फ इन्हें टारगेट करने में क्या मज़ा आता है। पार्षद भाटिया ने कहा कि हर घर नौकरी देने का वायदा करने वाली कांग्रेस सरकार पहले दिहाड़ी करने वाले लोगों को तो आराम से काम करने दें। बाकी बातें तो बाद की है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के बहाने फेरी लगाने वालों को भविष्य में दोबारा तंग न किया जाए और इसका स्थायी हल किया जाए।

इस मौके पर श्रीमती नीरू ग्रोवर, राकेश कुमार ,राजेश कुमार,विजय कुमार,धर्म कुमार,गुलाब लाल,रमन कुमार,गोविंद कुमार आदि उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here