पंजाब सरकार बेरोजगार युवाओं को नौकरियां प्रदान करने में नाकाम: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने भाजपा कार्यालय में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। इस अवसर पर बहुत से पढ़े-लिखे नौजवान अपनी बेरोजगारी का दुखड़ा लेकर पहुंचे तथा फरियाद की कि उन्हें बेशक किसी संस्थान में मजदूरी ही दिलवा दी जाए। इसके अतिरिक्त कुछ लोग बिजली की अव्यवस्था तथा कुछ लोग पुलिस द्वारा सुनवाई न करने की समस्या लेकर पहुंचे।

Advertisements

-जनता दरबार लगाकर समस्याओं का किया समाधान

गांव शेरपुर बातिया के सरपंच तथा प्रतिनिधिमंडल ने पहुंचकर मांग की कि उनके सिंचाई के ट्यूबैल तथा पानी की लाइन बिछा कर बंजर भूमि की सिंचाई करवाई जाए। इस मौके पर श्री सूद ने पंजाब सरकार की नकारात्मक कार्यवाही के बारे में बताते हुए कहा कि पंजाब सरकार की नालायकी के कारण भाखड़ा ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड में पंजाब के कोटे की 30 प्रतिशत असामियों पर बेरोजगारों को नौकरी दिलाने में नकाम रही।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विधानसभा चुनाव से पहले हर घर में नौकरी देने का वादा किया था वह तो पूरा नहीं किया परंतु जो मौका नौजवानों को बीबीएम में नौकरी दिलवाने का मिला था वह भी गवा दिया। इस अवसर पर सुरेश भाटिया बिट्टू, रंजीत सिंह राणा, दर्पण गुप्ता, यशपाल शर्मा, रामदेव यादव, अमित आंगरा, राज कुमार राजू, हर्ष सूद आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here