क्रिकेट टूर्नामैंट शुरू: लुधियाना व चंडीगढ़ की टीमें सैमीफाइनल में पहुंची

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। धामी क्रिकेट अकादमी होशियारपुर की तरफ से कोच एवं राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी की अध्यक्षता में दूसरा स्व. सुशील शर्मा यादगारी ऑल इंडिया टी-20 अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामैंट का शुभारंभ जे.सी.टी. चौहाल के खेल मैदान में हुआ। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद एवं जे.सी.टी. के विजनेस हैड कमल भसीन ने विशेष तौर से पहुंचकर टूर्नामैंट का आगाज करवाया और खिलाडिय़ों से परिचय लेकर उन्हें खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि धामी क्रिकेट अकादमी की तरफ से टूर्नामैंट करवाया जाना क्रिकेट कोच स्व. सुशील शर्मा को सच्ची श्रद्धांजलि है। इस अवसर पर कुलदीप धामी ने बताया कि आज के इस मैचों में युवराज सिंह सैंटर एक्सीलैंस अकादमी क्रिकेट बैश चंडीगढ़ के बीच खेला गया।

Advertisements

स्व. सुशील शर्मा यादगारी ऑल इंडिया टी-20 अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामैंट का हुआ शुभारंभ

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए युवराज क्रिकेटर अकादमी ने 83 रन बनाए। सुमित ने 17 रन, आरियन मट्टू ने 16 और चंडीगढ़ टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए गुरिंदर ने 4 व दिलप्रीत ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए चंडीगढ़ की टीम ने 2 विकेटों के नुकसान पर 85 रन बनाए। जिसमें दिलप्रीत ने बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर 40 रन बनाए। खेले गए आज के दूसरे मैच में लुधियाना ने होशियारपुर को हराया। होशियारपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 81 रन पर आल आऊट हो गए। जिसमें करन शर्मा ने 24 रन, राहुल यादव ने 14 रन बनाए।

जिस पर लुधियाना की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 1 विकेट के नुकसान पर 82 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस अवसर पर बसंत वैद, अशोक शर्मा, सन्नी ठाकुर, मनीश कुमार, गगनदीप काला, अमरेश कुमार, रवि यादव, प्रशोतम लाल, सुमित यादव, सुरिंदर कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here