हलका चब्बेवाल के विकास के लिए मैं हर समय समर्पित: डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अपने हलके के गांवों में दौरा करना, अपने लोगों के साथ मिलना, उनकी समस्याएं तथा मागें जानकर उस पर काम करना मेरा फर्ज है तथा इसे पूरा करने के लिए मैं हर समय समर्पित हूं। यह विचार डा. राज ने व्यक्त किए जिस वक्त वह जांगलीयाणा निवासियों को संबोधित कर रहे थे। अपने जांगलीयाणा के दौरे के दौरान डा. राज कुमार ने गांव के पंचायत सदस्यों तथा अन्य गणमान्यों व्यक्तियों के साथ बैठक की। इस बैठक में गांव के जरूरी विकास कार्यों के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की।

Advertisements

-डा. राज ने गांव जांगलीयाणा पहुंचकर गांव वासियों के साथ की बैठक

गांव वासियों ने जिम, गंदे पानी की निकासी, सीवरेज, जंज घर की मरम्मत, आंगनबाड़ी स्कूल तथा गांव की गलियों व लिंक सडक़ों की मांगें डा. राज के समक्ष पेश की। इस पर विचार विमर्श करते हुए डा. राज ने बताया कि गांव की फिरनी की सडक़ के लिए 14 लाख 28 हजार तथा काजवे के पूर्णनिर्माण के लिए 21 लाख की ग्रांट मंजूर की गई है। पिछली भारी बरसातों में इन काजवों का बुरी तरह से नुकसान हो गया था, जिसके साथ आम जन-जीवन पर खास प्रभाव पड़ा था तथा डा. राज ने इस का नोटिस लेते हुए इसके पूर्णनिर्माण के लिए स्पैशल मंजूरी ली।

इसके अलावा डा. राज ने लोगों को जानकारी दी कि बाहोवाल- बाडिय़ा, मक्खनगढ़-भाम से होते हुए जांगलीयाना पहुंचने के लिए लिंक सडक़ों की भी रिपेयर की मंजूरी मिल चुकी है तथा 5 लाख जारी किए जा चुके हैं। इसके अलावा पंचायत को 9 लाख 38 हजार के फंड दिए गए हैं जोकि गलियों नालियों के निर्माण तथा आंगनबाड़ी के लिए प्रयोग किए जा रहे हैं। इस मौके पर गांव के सरपंच सुमन तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने गांव में आने के लिए तथा उनकी बात सुनने के लिए डा. राज का धन्यवाद किया। इस बैठक में पूर्व सरपंच करमजीत सिंह परमार, रघुवीर सिंह परमार, मनजीत कौर, अविनाश कौर, परमजीत कौर, हैप्पी, पूजा, ममता, रछपाल सिंह, लखवीर कौर, सुरिंदर कौर, सुखविंदर कौर, रणजीत कौर, अनीश कुमार आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here