बैगानी शह पर मूछों को ताव देकर झूठ की दुकान बंद करें मंत्री अरोड़ा: सतीश बावा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा उपाध्यक्ष व पूर्व सरपंच सतीश बावा और अज्जोवाल पंचायत सदस्य राजन शर्मा, निर्मल सिंह, सरबजीत कौर, अनु, सतनाम कौर, समिति सदस्य बलविंदर कौर द्वारा जारी एक संयुक्त विज्ञप्ति में कहा गया कि कांग्रेसी मंत्री अरोड़ा को अपनी झूठ की दुकान बंद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गांव अज्जोवाल के जिन पंचायत सदस्यों को वो कांग्रेस में शामिल करने की बात कर रहे है उनमें से उपरोक्त पंचायत सदस्य वहां मौजूद भी नहीं थे। बावा ने बताया कि सरपंच सतिंदर कुमार अपने निजी स्वार्थों के लिए बेशक कांग्रेस में शामिल हो गए हैं, लेकिन पंचायत सदस्य कांग्रेस में जाना तो दूर की बात, कांग्रेस की परछाई से भी कतराते है। क्योकि, लॉकडाउन के दौरान इन माननीय मंत्री जी द्वारा सदस्यों पर झूठे पर्चे करवाकर उन्हें जेल भिजवा दिया गया था।

Advertisements

सतीश बावा ने बताया कि पंचायत को जो ग्रांट देने का दावा मंत्री अरोड़ा द्वारा किया जा रहा है वह असल में सारी ग्रांट केंद्र से मंत्री सोम प्रकाश ने दी है। जिसका जिलाधीश कार्यालय से पता किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मंत्री जी ने गांव अज्जोवाल के लिए एक भी पैसा नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मंत्री अरोड़ा जी को अज्जोवाल का इतना ही फि़क्र होता तो वह 4 साल गुजरने के बाद गांव में आकर लोगों को विकास के नाम पर गुमराह न करते। जबकि सच्चाई यह है कि अकाली-भाजपा सरकार के दौरान मिली करोड़ों की ग्रांटों से विकास का काम आज तक पंचायत करवा रही है, रहता हुआ विकास कार्य का काम पूर्व कैबिटनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद के प्रयासों द्वारा सोम प्रकाश की और से जारी किया गया है।

जिसके लिए लगभग 30 लाख रुपए की राशि पंचायत के अकाउंट में आ चुकी है और जल्द ही 18 लाख रुपए पंचायत के अकाउंट में डलवाए जाएंगे। मंत्री अरोड़ा जी ” बैगानी शह पर मुछो को ताव दे रहे है। ” सच्चाई इस से कोसो दूर है। बावा ने कहा कि आज तक 15 साल में अज्जोवाल में विकास के कार्य हुए है वो तीक्ष्ण सूद की देन है। उन्होंने पंचायत सदस्यों को आश्वासन दिया कि अज्जोवाल में विकास का काम करने का सिलसिला रूकने नहीं दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि जरूरत पडऩे पर वह राज्यमंत्री सोम प्रकाश से और लाखों की ग्रांट लाने में वचनबद्ध हैं। इस मौके पर संदीप सिद्धू, कुलविंदर सिंह, दीक्षांत ठाकुर, सुमित आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here