स्व. सुशील शर्मा की याद में क्रिकेट टूर्नामैंट करवाना एक शिष्य की गुरू के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि: रोहन मोदगिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। धामी क्रिकेट अकादमी होशियारपुर की तरफ से कोच एवं राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी की अध्यक्षता में दूसरा स्व. सुशील शर्मा यादगारी ऑल इंडिया टी-20 अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामैंट का दूसरे दिन का पहला मैच प्लाजा क्रिकेट अकादमी पठानकोट व चैंपियन क्रिकेट अकादमी मोहाली के बीच जे.सी.टी. चौहाल के खेल मैदान में हुआ। इस मौके पर स्व. सुशील शर्मा के बेटे रोहन मोदगिल ने विशेष तौर से पहुंचकर टूर्नामैंट का आगाज करवाया और खिलाडिय़ों से परिचय लेकर उन्हें खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा की।

Advertisements

इस मौके पर रोहन मोदगिल ने कहा कि धामी क्रिकेट अकादमी की तरफ से खिलाडिय़ों को खेलों के साथ जोडऩे का जो प्रयास है वह सराहनीय कदम है तथा उनके पिता स्व. सुशील शर्मा की याद को समर्पित अकादमी की तरफ से यह टूर्नामैंट करवाना एक शिष्य की तरफ से अपने गुरू का सम्मान तथा सच्ची श्रद्धांजलि है। मैच संबंधी जानकारी देते हुए कुलदीप धामी ने बताया कि आज के दूसरे दिन के मैच में मोहाली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में 220 रन बनाए।

क्रिकेट टूर्नामैंट के दूसरे दिन के मैच में जालंधर व मोहाली की टीमें सैमफाइनल में पहुंची

जिसमें रितीश ने 71 गेंदों में 129 रन बनाए व अंश ने 34 गेंदों में 53 रन बनाए। पठानकोट की तरफ से गेंदबाजी करते हुए वंश ने 2 विकेट तथा अरमान ने 1 विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पठानकोट की टीम मात्र 29 रन ही बना पाई। मोहाली की तरफ से साहिल ने 3 विकेट, जोरावर सिंह ने 3 विकेट तथा दिनेश ने 2 विकेट लिए और 129 रन बनाने वाले रितीश को मैन ऑफ दी मैच चुना गया।
आज खेले गए दूसरे मैच में सिटी पब्लिक स्कूल जालंधर व हैट्रिक क्रिकेट अकादमी अमृतसर के बीच खेला गया। जिसमें जालंधर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 130 रन बनाए। जिसमें कुमार धनंजे ने बढिय़ा बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों में 56 रन बनाए, दीपकरन ने नाबाद 24 गेंदों में 38 रन बनाए, कैप्टन कार्तिक चड्डा ने 16 गेंदों मेें 18 रन बनाए। अमृतसर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए गुरमान व अर्शित ने 1-1 विकेट लिया और कुमार धनंजे को मैन ऑफ दी मैच चुना गया। कुलदीप धामी ने कहा कि दोनों टीमें जालंधर व मोहाली सैमफाइनल में पहुंच गई है।
इस अवसर पर बसंत वैद, अशोक शर्मा, सन्नी ठाकुर, मनीश कुमार बरगोता, कुमार विनोद, सतप्रीत साबी, पंकज कौशल, पाली भट्टी, गगनदीप काला, अमरेश कुमार, रवि यादव, प्रशोतम लाल, सुमित यादव, सुरिंदर कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here