चिट्टे सहित तलवाड़ा का सहजाद और गुरपीर काबू, छन्नी बेली का तस्कर लभ्भा भी नामजद

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। नशे के कारोबारियों के खिलाफ हो रही लगातार धड़ पकड़ के बाबजूद भी छन्नी बेली में हो रहा चिट्टे का कारोबार थमने का नाम नही ले रहा है। पुलिस द्वारा गैर सामाजिक तत्वों के विरुद्व छेड़ी गई विशेष मुहिम के तहत आज थाना नंगलभूर के सहायक निरीक्षक गुरमेल सिंह की अगुवाई में गठित पुलिस टीम ने ट्रैफिक चैकिंग के दौरान गुप्त सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए हिमाचल के नशे के गढ़ माने जाने बाले गाँव छन्नी बेली के एक नशे के तस्कर से चिट्टा खरीदकर मुकेरियां की तरफ जा रहे दो यूबको को इनोवा गाड़ी ओर भारी मात्रा में चिट्टे सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।

Advertisements

जानकारी देते हुए थानां प्रभारी नंगलभूर दीपक कुमार ने बताया के आज बाद दोपहर थाना में गुप्त सूचना मिली के छन्नी बेली से चिट्टा खरीदकर एक गाड़ी में दो युवक सवार होकर मुकेरियां की तरफ जाने वाले हैं। मिली सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए सहायक निरक्षक गुरमेल सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीम गठित करके कंदरोरी मोड़ पर नाका लगाकर छन्नी बेली की तरफ से आने बाले बाहनों की चेकिंग करने का अभियान छेड़ा। इस दौरान एक इनोवा कार नंबर (पी.बी.03, यू-0008) छन्नी बेली की तरफ से आई, जिसमें दो युवक सवार थे। गाड़ी को रोक कर जब कार की तलाशी ली गई तो कार से 50 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

चिट्टे सहित पकड़े गए आरोपियों की पहचान सहजाद कुमार उर्फ लाड्डी पुत्र रामा कुमार निवासी हाउस नंबर 1237 एल.टी. सैक्टर-3 तलवाड़ा और गुरपीर सिंह पुत्र रघुबंत सिंह निवासी हाउस नंबर 656 एल.टी. सैक्टर-3 तलवाड़ा जिला होशियारपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़ी गई नशे की खेप ओर गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ थाना नंगलभूर में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पकड़े गए आरोपियों से सख्ती से पुछताछ करने पर उन्होंने बताया के वह यह चिट्टा राम लुभाया उर्फ लभ्भा पुत्र जोगिंदर पाल निवासी छन्नी बेली तहसील इन्दौरा जिला कांगड़ा से खरीदकर ला रहे थे।

पुलिस ने पकड़े गए यूवकों के बयान के आधार पर युवकों को चिट्टा बेचने के आरोप में राम लुभाया निबासी छन्नी बेली के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस उक्त तस्कर को पकडऩे के लिए छन्नी बेली में छापामारी कर रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here